Tarak Mehta शो की 'रोशन भाभी' ने दिए 'दयाबेन' की वापसी के संकेत, दिशा वकानी को लेकर कही ये बात

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक बेसब्री से दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच रोशन भाभी की भूमिका में दिखने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने इस बारे में बात की है।

Jennifer Mistry Bansiwal and Disha Vakani
दिशा वकानी और जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में मिसिस रोशन का किरदार निभाती हैं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल
  • लोकप्रिय किरदार दयाबेन की वापसी के बारे में की बात
  • मैटरनिटी लीव को लेकर एक साल से शो का हिस्सा नहीं हैं दिशा वकानी

मुंबई: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की ओर से निभाया जाने वाला दयाबेन का किरदार टीवी स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। फिलहाल अभिनेत्री को शो छोड़े लगभग 1 साल का समय बीत चुका है और उनकी जगह किसी नई एक्ट्रेस को फिलहाल नहीं लाया गया है। बीते समय में शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने बच्ची को जन्म दिया है और इसी के बाद उन्होंने अपना सारा ध्यान अपने परिवार की ओर मोड़ दिया है। हालांकि, उनके प्रशंसक उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब एक नए इंटरव्यू में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसिस सोढ़ी की भूमिका पर निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने इस बात का संकेत दिया कि लोकप्रिय टीवी शो में दयाबेन की वापसी कब होगी।

Jennifer Mistry Bansiwal with Disha Vakani

दयाबेन की वापसी को लेकर बोलीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल:
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा कि दिशा अब तक अपने परिवार और बच्ची पर ध्यान केंद्रित कर रही है, लेकिन उम्मीद है कि वह जल्दी ही वापसी करेंगी।

उन्होंने कहा, 'मुझे उसकी बहुत याद आती है और यहां तक ​​कि प्रशंसक भी उसे बहुत याद करते हैं। लेकिन क्योंकि मैं कुछ साल पहले उनकी जगह पर थी और इसलिए पूरी तरह से उसकी स्थिति को समझ सकती हूं। मेरी समझ से अभी उसकी प्राथमिकता उसकी बेटी है। मुझे यकीन है कि वह जल्द ही वापस आ जाएगी।'

आगे तारक मेहता शो की रोशन भाभी ने कहा, 'अच्छी बात यह है कि हम संपर्क में हैं और जब भी हम एक-दूसरे को याद करते हैं तो हम फोन पर बात करते हैं। हमें समझना होगा कि परिवार भी महत्वपूर्ण है। वह शादी करना चाहती थीं और एक परिवार बनाना चाहती थीं। जब वह पल आ गया है तो हमें उसे परेशान नहीं करना चाहिए। वह सिर्फ अपने पारिवारिक जीवन का आनंद ले रही है और हमें उसे ऐसे ही रहने देना चाहिए।'

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग ने लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हो चुकी है। दर्शकों के मनोरंजन के लिए स्क्रीन पर नए एपिसोड आ रहे हैं और शो की टीआरपी में भी उछाल आया है।

अगली खबर