Naagin 6 Upcoming Twist: नागिन-6 में हो रही सीमा के असली पति की एंट्री, उर्वशी ढोलकिया का ड्रैगन रूप आएगा सामने

Naagin 6 Episode 14 May 2022 Upcoming twist: नागिन-6 के अपकमिंग ट्रैक में उर्वशी ढोलकिया भी कुछ चौंकाने वाले ट्विस्ट लाने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार, जीशान खान के बाद शो में एक नया कपल दिखाया जाएगा...

Naagin 6 Upcoming twist Episode 14 May 2022: Nitin Bhatia Entry as seema husband Bhanu in Gaain 6 and And Urvashi Dholakia turns Dangerous villain-
नागिन-6 टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • नागिन 6 के अगले एपिसोड में एक रोमांचक एंट्री होने वाली है।
  • नितिन भाटिया की नागिन 6 के एपिसोड में एंट्री हो रही है।
  • जीशान के बाद शो में एक नया कपल दिखाया जाएगा।

Naagin 6 Episode Upcoming twist: सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 6 में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं। इसी कड़ी में नागिन 6 के अगले एपिसोड में एक रोमांचक एंट्री होने वाली है। खबर है कि नितिन भाटिया की आज रात नागिन 6 शो के एपिसोड में एंट्री हो रही है। नागिन 6 में नितिन को भानु की भूमिका में एंट्री करते हुए देखा जाएगा। जैसा कि हम जानते हैं कि नितिन बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ये है चाहतें का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं। वहीं उन्हें हाल ही में कुमकुम भाग्य में भी देखा गया था। अब इसी क्रम में अभिनेता नितिन भाटिया को तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल के सीरियल नागिन-6 में देखा जाएगा। 

सीमा के पति बनेंगे भानु
एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार पता चला है कि नितिन भाटिया, भानु की भूमिका निभाएंगे, जो कि सीमा (सुधा चंद्रन) के पति होंगे। जी हां, कहानी में अब सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सीमा के विपरीत सुपर पॉवर की वजह से भानु अभी भी युवा होगा। भानु जो कुछ समय के लिए सबसे दूर था अब पृथ्वी पर वापस आएगा, जब उसका बेटा रेनाक्ष (जीशान खान) सर्वश्रेष्ठ नागिन के हाथों खतरे में होगा। नितिन भाटिया भी शो में एक नेवला होंगे और किरदार के लिए बिल्कुल अलग लुक में दिखेंगे। 

पढ़ें- उर्फी जावेद में किया ऐसा देहाती डांस, सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे मेंढक से तुलना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

नागिन-6 के अपकमिंग ट्रैक में उर्वशी ढोलकिया भी कुछ चौंकाने वाले ट्विस्ट लाने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार, जीशान खान की एंट्री के बाद शो में एक नया कपल दिखाया जाएगा और कहानी पहले से भी ज्यादा दिलचस्प हो जाएगी। जीशान पहले ही नागिन 6 की कास्ट में शामिल हो चुके हैं और चीजें पहले से ही दिलचस्प होती जा रही हैं। नेवलों का एक समूह प्रथा और ऋषभ के लिए लगातार परेशानी खड़ी कर रहा है।

उर्वशी ढोलकिया बनीं ड्रैगन
रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी ढोलकिया जो पहले से ही शो का हिस्सा हैं अब ड्रैगन बनकर इसमें एक नया मोड़ जोड़ देंगी। उसके चरित्र में भी विशेष शक्तियां होंगी और उम्मीद है कि यह प्रथा के लिए बहुत बड़ी मुसीबत लेकर लाएगा। इस तरह से सीमा से भी खतरनाक दुश्मन बनकर उर्वशी अब नागिन-6 में आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर