डांस रियेलिटी शो 'नच बलिए 10' को प्रॉड्यूस करेंगे करण जौहर, सलमान खान ने पीछे खींचा हाथ!

Dance reality show Nach Baliye 10: डांस रियेलिटी शो 'नच बलिए' अपने नए सीजन के साथ लौटने की तैयारी में है। इस बार शो को सलमान खान प्रोड्यूस नहीं करेंगे।

Karan Johar
करण जौहर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • डांस रियेलिटी शो 'नच बलिए' अपने नए सीजन के साथ आएगा
  • 'नच बलिए 10' को करण जौहर प्रॉड्यूस कर सकते हैं
  • पिछला सीजन प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने जीता था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्ममेकर और प्रॉड्यूसर करण जौहर को नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर लगाता निशाना बनाया जा रहा है। सुशांत के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि करण डांस रियलटी शो 'नच बलिए 10' को प्रॉड्यूस कर सकते हैं। मालूम हो कि शो के  पिछले सीजन को सुपरस्टार सलमान खान ने प्रॉड्यूस किया था। रिपोर्ट की मानें तो चैनल और करण जौहर की बातचीत जारी है और जल्द ही मुहर लग सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के करीबी सूत्रों ने बताया कि करण जौहर चैनल के साथ बातचीत कर रहे हैं और पूरी संभावना है कि वह शो को प्रॉड्यूस करेंगे। नच बलिए 10 के सितंबर तक लॉन्च होने की उम्मीद है। इसी महीने प्रतिस्पर्धी चैनल पर बिग बॉस का टेलीकास्ट भी शुरू होगा। इस बार भी चैनल शो में हिस्सा लेने के लिए टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलप रियल-लाइफ कपल्स को अप्रोच कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

पिछले साल सलमान खान की टीवी प्रॉडक्शन यूनिट ने शो को प्रॉड्यूस किया था। शो में एक्स लवर्स और करंट लवर्स की अनूठी थीम थी। रियलिटी शो का पिछला सीजन प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने जीता था। वहीं, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की जोड़ी रनरअप रहे थे। 

इनके अलावा, उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, एली गोनी-नताशा स्टेनकोविक, शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के जैसे कंटेस्टेंट ने भी शो में हिस्सा लिया था। शो के दौरान चोटों, एक्सीडेंट्स से लेकर कपल्स के बीच झगड़े तक काफी सुर्खियों में रहे। गौरतलब है कि 'नच बलिए' का पहला सीजन साल 2005 में आया था और तब से ही यह शो बेहद लोकप्रिय है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर