पीएम मोदी से BMC की शिकायत करने के बाद मालदीव चले गए थे Kapil Sharma, कहा- 'खर्च हुए नौ लाख रुपए'

Kapil Sharma on old tweet: कपिल शर्मा का एक नया शो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाला है। इसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें कपिल कह रहे हैं कि विवादित ट्वीट के बाद उन्हें मालदीव जाना पड़ा था।

Kapil Sharma
Kapil Sharma 
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा का नया स्टैंड अप शो नेटफ्लिक्स में आने वाला है।
  • शो की एक क्लिप नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
  • कपिल शर्मा ने बताया कि अपने विवादित ट्वीट के बाद वह मालदीव चले गए थे।

Kapil Sharma New Show:  कपिल शर्मा जल्द ही ओटीटी प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपना पहला स्टैंड अप कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं। इस शो की पहली झलक सामने आ गई है। इसमें कपिल शर्मा अपने विवादित ट्वीट्स के बारे में बता रहे हैं। कपिल ने कहा कि कैसे उन्हें बीएमसी के खिलाफ ट्वीट करने के बाद देश छोड़कर मालदीव भागना पड़ा था।     

नेटफ्लिक्स ने ऑफिशियल हैंडल पर इस शो की एक क्लिप शेयर की है। इसमें कपिल शर्मा कह रहे हैं, 'मैं वहां पर आठ से नौ दिन रहा। मैं जैसे ही मालदीव पहुंचा तो मैंने कहा मुझे ऐसा कोई कमरा दो जहां पर इंटरनेट बिल्कुल भी नहीं हो। उन्होंने मुझसे पूछा कि आप शादी करके आए हो। मैंने जवाब दिया, 'मैं ट्वीट कर के आया हूं। मैं जितने दिन भी वहां पर रहा नौ लाख रुपए का खर्चा हुआ था। मेरी जिंदगी की पढ़ाई-लिखाई में इतना खर्च नहीं हुआ है, वह एक ट्वीट ने खर्च करवा दिया। मैं ट्विटर पर केस करना चाहता हूं।'  

I need some 'me time' to recuperate, says Kapil Sharma as show goes off air  - Times of India

Also Read: चार साल की उम्र में मेले में खो गए थे कपिल शर्मा, मां से कहा- 'सोचो तुम्हारा होता कितना नुकसान'

कपिल ने कहा- 'मैंने नहीं शराब ने किए ट्वीट'

कपिल शर्मा आगे कहते हैं, 'अगर कोई नेत गलत बात ट्वीट करता है तो नीचे ट्विटर लिख देता है 'Manipulated Tweet', मेरे ट्वीट के नीचे लिख दें 'ड्रंक ट्वीट ' इसे इग्नोर करो। ऐसा होने पर मेरे पैसे बच जाते।अगर मैंने रात में कोई बात की है, तो रात में बात करो और बात खत्म करो। सुबह मेरी सोच बदल जाती है। मैं आज दिल खोलकर बताना चाहता हूं कि सारे ट्वीट्स मेरे नहीं थे, कुछ शराब के थे। इन छोटे-छोटे ट्वीट्स से किसी को ब्लैक लिस्ट नहीं कर सकते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ये किया था कपिल शर्मा ने ट्वीट 
कपिल शर्मा ने साल 2016 में पीएम मोदी को टैग कर कई ट्वीट किए थे। अपने ट्वीट में कपिल ने लिखा था, "मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए टैक्स भर रहा हूं। लेकिन मुझे ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी होगी।'

Kapil Sharma Tweet

कपिल शर्मा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा था, 'ये हैं आपके अच्छे दिन?' इसके बाद कपिल ने सफाई देते हुए कहा, 'मैंने कुछ लोगों के करप्शन को लेकर सिर्फ अपनी चिंता जताई थी, किसी पॉलिटिकल पार्टी- बीजेपी, एमएनएस या शिवसेना को दोषी नहीं ठहराया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर