डॉक्टर से एक्ट्रेस बनीं Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की शिवानी बुआ, स्‍टाइल से देती हैं Sai और Pakhi को टक्‍कर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Yamini Malhortra Profile: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में शिवानी चव्‍हाण का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों को जीत रही हैं पंजाबी फ‍िल्‍मों से आई अदाकारा यामिनी मल्‍होत्रा।

Yamini Malhotra Hot Photos
Yamini Malhotra Hot Photos 

मुख्य बातें

  • सीरियल में शिवानी चव्‍हाण का रोल निभाती हैं अदाकारा यामिनी मल्‍होत्रा
  • इस सीरियल से पहले पंजाबी फ‍िल्‍मों में नजर आती थीं यामिनी मल्‍होत्रा
  • एक्टिंग डेब्‍यू से पहले वह डेंटिस्ट के रूप में अपनी प्रैक्टिस करती थीं

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Yamini Malhortra Profile: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों खास पसंद किया जा रहा है। टीआरपी की लिस्‍ट में भी ये शो पहले-दूसरे नंबर पर ही बना रहता है। अभिनेता नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के लीड रोल वाले इस सीरियल में हर किरदार खास है और लोकप्रिय है। नील भट्ट जहां आईपीएस विराट चव्‍हाण का रोल निभाते हैं, वहीं आयशा सिंह उनकी पत्‍नी सई जोशी और ऐश्‍वर्या शर्मा पत्रलेखा का किरदार निभाती हैं। इसी सीरियल में शिवानी चव्‍हाण का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों को जीत रही हैं पंजाबी फ‍िल्‍मों से आई अदाकारा यामिनी मल्‍होत्रा। 

यामिनी मल्‍होत्रा जब जब पर्दे पर आती हैं तो उन्‍हें देखकर फ्रेशनेस का अहसास होता है। वह कितनी खूबसूरत और स्‍टाइल‍िश हैं, उनकी तस्‍वीरें जोरशोर से बयां करती हैं। उनकी स्‍माइल बॉलीवुड अदाकारा जेनेलिया डिसूजा जैसी है और इस बात के ल‍िए उन्‍हें कॉम्‍पलिमेंट भी मिलते हैं। अपने लुक और फैशनसेंस से वह सीरियल की लीड आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा को भी टक्‍कर देती हैं। उनका हर आउटफ‍िट कमाल का और अलग एक्‍सपेरीमेंट के बाद तैयार होता है।  

डॉक्‍टर से एक्ट्रेस बनीं यामिनी मल्‍होत्रा (Yamini Malhotra Biography)

यामिनी मल्‍होत्रा दिल्ली से हैं और पेशे से डॉक्टर हैं। पंजाबी फ‍िल्‍मों में डेब्‍यू से पहले वह डेंटिस्ट के रूप में अपनी प्रैक्टिस करती थीं। उन्होंने खुद बताया था कि बचपन से उनका एक्टिंग की तरफ रुझान था। इसलिए वह स्कूल में ड्रामेटिक्स क्लब का हिस्सा बनती थीं लेकिन पढ़ते हुए कभी मौका नहीं मिला अपनी कला को दिखाने का। कहीं न कहीं दिल में ख्वाहिश थी कि एक बार एक्टिंग में में हाथ आजमाकर जरूर देखा जाए। 

इन फिल्‍मों के लिए हैं मशहूर (Yamini Mahotra Films)

20 सितंबर 1993 को पैदा हुईं यामिनी मल्‍होत्रा को दिल होना चाहिदा, मैं तेरी तू मेरा जैसी कई पंजाबी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है। उन्‍होंने साल 2016 में पंजाबी फ‍िल्‍मों में डेब्‍यू किया था। उसके बाद गुम है किसी के प्‍यार में से हिंदी में डेब्‍यू किया। वह कई सारे टीवी विज्ञापनों का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं। यामिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं। उनका इंस्‍टाग्राम तमाम स्‍टाइलिश फोटोज से भरा हुआ है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर