इमली के आदित्य की तरह गशमीर महाजनी नहीं करना चाहते जिंदगी में दो बार शादी, एक्टर ने बताया अपना फिटनेस मंत्र 

Gashmeer Mahajani On His Fitness: छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर गशमीर महाजनी ने हाल ही में अपने फिटनेस को लेकर कई राज दर्शकों के सामने खोले हैं। उन्होंने बताया कि वह काम के साथ फिटनेस को कैसे मेंटेन करते हैं।

Gashmeer mahajani on Imlie's Character Aditya, Gashmeer Mahajani Fitness Mantra
Gashmeer Mahajani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इमली टीवी सीरियल में नजर आते थे गशमीर महाजनी।
  • छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर हैं गशमीर महाजनी।
  • अपने फिटनेस को लेकर गशमीर महाजनी ने किया खुलासा।

Gashmeer Mahajani On His Fitness: छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता गशमीर महाजनी को इमली टीवी सीरियल में आखिरी बार देखा गया था। इस टीवी सीरियल में आदित्य का किरदार निभाने वाले गशमीर महाजनी को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था। हाल ही में गशमीर ने आदित्य के किरदार और अपने फिटनेस को लेकर कई राज दर्शकों के साथ साझा किए हैं। अपने फिटनेस पर बात करते हुए गशमीर ने कहा कि 'मुझे अपने वेब शो के लिए सिक्स पैक फिजिक बनानी पड़ी थी। तब से लेकर अब तक मेरा फिटनेस रिजाइम बहुत स्ट्रिक्ट है। मुझे सिक्स पैक रखना पसंद नहीं था लेकिन यह वेब शो में मेरे किरदार के लिए बहुत जरूरी था।'

Also Read: कमाई के मामले में नहीं है ऊर्फी‌ जावेद का कोई जवाब, बॉलीवुड सेलेब्स भी इस टीवी एक्ट्रेस के सामने हैं पानी कम

इसके साथ उन्होंने अपने वर्कआउट में आने वाली परेशानियों के बारे में भी साझा किया। गशमीर ने कहा कि 'सुबह 5 बजे उठकर वर्कआउट करना बहुत मुश्किल होता था। जब भी शिफ्ट देर से शुरू होती थी तब मैं थोड़ा रेस्ट करता था और अपने सेट पर 2 घंटे के लिए वर्कआउट करता था। मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर अच्छा दिखना और फिट रहना बहुत जरूरी है।' उन्होंने बताया कि कुछ भी खाने से पहले वह देखते हैं कि वह क्या खा रहे हैं। वह सब कुछ खाते थे लेकिन थोड़ा-थोड़ा करके। उन्होंने यह भी बताया कि वह मिठाई भी खा लेते थे। 

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भीड़े का हुआ निधन? एक्टर मंदार चंदवाडकर ने झूठी अफवाहों पर लगाई रोक

इसके बाद उन्होंने इमली टीवी सीरियल में अपने किरदार आदित्य के बारे में भी बात की। 'आदित्य मेरा ही एक वर्जन है। मैं भी उतना ही रोमांटिक और अपने प्रोफेशन को लेकर कमिटेड हूं जितना आदित्य शो में है।' इसके बाद उन्होंने कहा कि 'आदित्य जैसे अपनी पत्नी से प्यार करता है वैसे ही मैं आदित्य से रिलेटेड हूं।' गशमीर ने कहा कि वह एकदम आदित्य की तरह ही हैं लेकिन वह कभी आदित्य की तरह दो बार शादी नहीं करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर