तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भीड़े का हुआ निधन? एक्टर मंदार चंदवाडकर ने झूठी अफवाहों पर लगाई रोक

Mandar Chandwadkar Death News: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से यह खबर सामने आ रही थीं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भीड़े भाई का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाडकर का निधन हो गया है। 

Mandar Chanwadkar On His Death Hoax, Mandar Chandwadkar Clarifies He Is Not Dead
Mandar Chandwadkar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भीड़े का किरदार निभाते हैं मंदार।
  • सोशल मीडिया पर उड़ रही थीं मंदार चंदवाडकर की मौत की खबरें।
  • एक्टर मंदार चंदवाडकर ने बताया क्या है सच। 

Mandar Chandwadkar Death News: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से एक ऐसी अफवाह उड़ रही थी जिसकी वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस परेशान हो गए थे। यह कहा जा रहा था कि इस पॉपुलर सिटकॉम में आत्माराम तुकाराम भीड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar) का निधन हो गया है। लेकिन आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव आकर मंदार ने यह स्पष्ट कर दिया कि यह महज एक अफवाह थी, हकीकत नहीं। इसके साथ उन्होंने अपने फैंस से यह भी दरख्वास्त की कि वह इन अफवाहों पर विश्वास ना करें और जिसने भी यह अफवाह उड़ाई है वह इसे फैलाना बंद कर दे‌।

Also Read: कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज का हुआ निधन, प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई गलती की वजह से गई जान 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव आकर मंदार ने यह कहा कि 'नमस्ते, आप सब कैसे हैं? मुझे आशा है कि आप सब ठीक होंगे। मैं भी अपने काम पर हूं। लेकिन मैंने एक खबर सुनी इसीलिए मैंने सोचा कि लोग परेशान हों इससे पहले मैं लाइव आकर आप सबको बता दूं। सोशल मीडिया पर अफवाहें आग से भी ज्यादा तेज फैलती हैं। मैं बस यह बताना चाहता था कि मैं शूटिंग कर रहा हूं और एकदम ठीक हूं।' इसके बाद एक्टर ने यह भी कहा कि 'जो भी इस अफवाह को उड़ा रहा है मैं उससे रिक्वेस्ट करता हूं कि वह ऐसा करना बंद कर दे‌। भगवान उसे सद्बुद्धि दें। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी आर्टिस्ट एकदम स्वस्थ और खुश हैं।' 

Also Read: Kundali Bhagya में हुई एक्टर मनित जौरा की वापसी, बताया सात महीने बाद क्यों लिया ये फैसला

लाइव आने के दौरान एक्टर ने यह साझा किया कि वह और उनकी पूरी टीम कई सालों तक दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं। सिर्फ मंदार ही नहीं बल्कि इससे पहले दिव्यंका त्रिपाठी, मुकेश खन्ना, श्वेता तिवारी और शिवाजी साटम समेत कई एक्टर्स के निधन की खबरें उड़ चुकी हैं। जिसके बाद एक्टर्स को खुद लोगों के सामने आकर इन अफवाहों पर रोक लगानी पड़ी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर