बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने पर गशमीर महाजनी ने तोड़ी चुप्पी, जानें इमली के एक्टर ने टीवी पर वापसी को लेकर क्या कहा?

Gashmeer Mahajani breaks his silence for Bigg Boss 16: गशमीर महाजनी के इमली शो छोड़ने की खबर ने फैन्स का दिल तोड़ दिया था। अब काफी टाइम से खबर आ रही है कि गशमीर महाजनी को हम जल्द ही टेलीविजन पर वापस देख सकते हैं।

Gashmeer Mahajani Bigg Boss 16: Imlie Actor Gashmeer Mahajani breaks his silence on taking part in Salman khan reality show BB 16-
गशमीर महाजनी 
मुख्य बातें
  • गशमीर महाजनी को हम जल्द ही टेलीविजन पर वापस देख सकते हैं।
  • कयास हैं कि गशमीर अब सलमान खान के शो बिग बॉस-16 में नजर आ सकते हैं!
  • काफी टाइम से उनके बिग बॉस-16 में हिस्सा लेने की खबर आ रही है।

Gashmeer Mahajani in Bigg Boss 16?: गशमीर महाजनी एक पॉपुलर टेलीविजन स्टार हैं, जो कि टीवी सीरियल इमली से घर-घर पॉपुलर हुए। इमली में आदित्य का किरदार निभाकर अपनी परफॉर्मेंस से गशमीर ने सभी का दिल जीत लिया और खूब प्रसिद्धि पाई। छोटे परदे पर आदित्य और इमली की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। यहां तक कि कम वक्त में ये रील कपल टेलीविजन की पॉपुलर जोड़ियों में से एक बन गया। लेकिन कुछ महीने पहले ही गशमीर ने शो छोड़ने का फैसला किया, क्योंकि वह कुछ अलग करना चाहते थे। गशमीर महाजनी के शो छोड़ने की खबर ने फैन्स का दिल तोड़ दिया। क्योंकि उन्हें पता था कि वो आदित्य को फिर नहीं देख पाएंगे। 

अब काफी टाइम से खबर आ रही है कि गशमीर महाजनी को हम जल्द ही टेलीविजन पर वापस देख सकते हैं। इस बात की चर्चा थी कि अभिनेता को बिग बॉस 16 की पेशकश की गई है। कयास हैं कि गशमीर महाजनी अब सलमान खान के शो बिग बॉस-16 में नजर आ सकते हैं! लेकिन अब आखिरकार गशमीर महाजनी ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

पढ़ें- छोटे कपड़े और हाथ में ड्रिंक देख भड़क उठे दीपिका चिखलिया के फैंस, अदाकारा ने कहा- ये मेरी गलती थी....

हाल ही में गशमीर ने सोशल मीडिया पर सवाल और जवाब फीचर लिया। जहां उनसे पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस 16 कर रहे हैं? इस पर अभिनेता ने जवाब दिया 'नहीं, यह कभी नहीं हो रहा है....।' गशमीर महाजनी ने आखिरकार पुष्टि कर दी कि उन्होंने बिग बॉस साइन नहीं किया है और वह कभी भी ये शो नहीं करेंगे।

Gashmeer Mahanjani: imlie actor gashmeer mahajani's fit lifestyle | Times of India

गशमीर महाजनी, मराठी सिनेमा की दुनिया के बहुत बड़े स्टार हैं और उन्होंने वहां काफी काम किया है। उन्होंने साल 2010 में पी. सोम शेखर की हिंदी फिल्म मस्कुराके देख जरा के साथ शुरुआत की थी। वहीं साल 2015 तक उन्होंने मराठी इंडस्ट्री में खूब लोकप्रियता हासिल कर ली। उनकी डेब्यू फिल्म जब कैरी ऑन मराठा और देओल बैंड रिलीज हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर