द खतरा खतरा शो के नए सीजन को अब होस्ट करेंगी यह बॉलीवुड स्टार, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने किया खुलासा

The Khatra Khatra Show New Season Update: भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने यह खुलासा किया है कि जल्द ही टीवी पर द खतरा खतरा शो का नया सीजन आएगा। नए सीजन में दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

Harsh Limbachiya And Bharti Singh New Revelation, Farah Khan To Host The New Season Of The Khatra Khatra Show
Bharti Singh And Harsh Limbachiya 
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे का पॉपुलर शो है द खतरा खतरा शो।
  • भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया होस्ट करते हैं यह शो।
  • सेकंड सीजन को होस्ट करेंगी अब ये बॉलीवुड स्टार।‌

Farah Khan To Host Khatra Khatra New Season: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का द खतरा खतरा शो अब दर्शकों के फेवरेट टीवी शोज में से एक बन गया है। यह एक ऐसा शो है जहां जाने-माने टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स गेम खेलने के साथ ढेर सारी मस्ती और गपशप करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने इस टीवी शो के नए सीजन को लेकर एक खुलासा किया है। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने यह बताया कि द खतरा खतरा शो के सक्सेस के बाद नया सीजन भी आने वाला है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ नए सीजन को बॉलीवुड सेलेब फराह खान होस्ट करेंगी। 

Also Read: शिवांगी जोशी ने बच्चियों के साथ खेला 'कप बलून' गेम, वीडियो देख फैंस ने की खूब वाहवाही

भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और फ्राइडे स्पेशल होस्ट फराह खान का द खतरा खतरा शो ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। इस टीवी शो में जाने-माने टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स नजर आते हैं। अब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का शो जल्द खत्म होने वाला है। शो के ऑफ एयर होने से पहले इस कपल ने यह खुलासा किया है कि इस शो का नया सीजन जल्द छोटे पर्दे पर आएगा। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि फराह खान भी इस शो को होस्ट करेंगी। इस टीवी शो के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान भारती और हर्ष ने यह खुलासा किया है।

Also Read: उर्फी जावेद ने ब्लैक मोनोकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैन तारीफें करते नहीं थक रहे

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने यह भी बताया कि फराह खान को यह टीवी शो क्यों होस्ट करना चाहिए। मजाक-मजाक में भारती सिंह ने यह बताया कि वह‌ क्यों चाहती हैं कि फराह खान इस सीजन को होस्ट करें। उन्होंने कहा कि 'फराह मैम सेट पर बहुत अच्छा खाना लाती हैं यार' इस पर हर्ष ने कहा 'जैसे खट्टा आलू और जंगली मटन।' भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स सोनाक्षी सिन्हा, सारा अली खान और सनी लियोन के साथ टीवी सितारे निक्की तंबोली, रूबीना दिलैक, राहुल वैद्य, दिव्या अग्रवाल, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, मुनमुन दत्ता, उमर रियाज और रश्मि देसाई को देखा गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर