Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ट्रोलिंग का शिकार हुए 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स, फैंस ने दी शो बायकॉट करने की धमकी

Boycott Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin in Trend: स्टार प्लस के लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में को बायकॉट करने की मांग एक बार फिर उठ रही है। प्रोमो में दिखाए गए एक सीन को चलते शो के मेकर्स ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Boycott
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Boycott  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में को बायकॉट करने की मांग एक बार फिर उठ रही है।
  • एक सीन को चलते शो के मेकर्स ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं।
  • आइये जानते हैं कि इस बार फैंस की नाराजगी का कारण क्या है। 

Boycott Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin in Trend: स्टार प्लस के लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में को बायकॉट करने की मांग एक बार फिर उठ रही है। प्रोमो में दिखाए गए एक सीन को चलते शो के मेकर्स ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। यह पहली बार नहीं है जब गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स पर फैंस गुस्सा हुए हैं। पहले कई बार ऐसे मौके आए जब फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। आइये जानते हैं कि इस बार फैंस की नाराजगी का कारण क्या है। 

अभी तक आपने देखा कि भवानी ने सई को परिवार का नया मुखिया बना दिया है। इस बात से सोनाली चिढ़ी हुई है। उसको इस बात का गुस्सा है कि भवानी के बाद उसे घर का मुखिया बनने का मौका नहीं मिला। सई को मिलते महत्व से सोनाली और पत्रलेखा के दिल पर सांप लेट रहे हैं। शो में विराट और सई शादी के बाद कुलदेवी के दर्शन और पूजन के लिए जाते हैं। यहां पर मंदिर का पंडित कौड़ियों के जरिए सई की प्रेग्नेंसी की भविष्यवाणी करता है।

Khatron Ke Khiladi 12 Contestants List 2022: खतरों से खेलेंगे ये 'खिलाड़ी', लिस्ट में शिवांगी जोशी से लेकर जन्नत जुबैर तक के नाम

वह कौड़ियां डालता है तो एक कौड़ी पाखी की गोद में आ जाती है। इसका संकेत ये है कि सई मां नहीं बनेगी, बल्कि पाखी विराट के बच्चे को जन्म देगी। वहीं ये भी दिखाया गया है कि पत्रलेखा सबके सामने एक बड़ी अनाउंसमेंट करेगी कि वह जल्द ही मां बनने वाली है। पत्रलेखा सबके सामने कहेगी कि यह बच्चा सम्राट का नहीं बल्कि विराट चव्हाण का है। 

फैंस को लग रहा है कि पाखी सेरोगेसी की मदद से विराट और पाखी के बच्चे को जन्म देगी। इस बात पर फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। यूजर्स ने इस सीन को बकवास करार देते हुए कहा है कि मेकर्स को ये सब बकवास नहीं दिखाना चाहिए। एक दूसरे यूजर ने लिखा, सरोगेसी ट्रैक ने मेरा दिल तोड़ दिया है। फैंस ने मेकर्स से पूछा कि क्या यह शो केवल विराट और पाखी के लिए है? क्या सई के लिए शो में कोई जगह नहीं? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर