Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein की सई जोशी यानि Ayesha Singh इस शख्‍स को कर रही हैं डेट?, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Ayesha Singh rumoured boyfriend: क्‍या सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की सई यानि आयशा सिंह सच में किसी के प्‍यार में गुम हैं। मीडिया में उनके बॉयफ्रेंड को लेकर बात हो रही है।

Ayesha Singh Boyfriend
Ayesha Singh Boyfriend  
मुख्य बातें
  • सेट पर ही एक खास इंसान से आयशा की नजदीकियां बढ़ती जा रही है
  • हालांकि आयशा सिंह इसे केवल दोस्‍ती का नाम दे रही हैं
  • आयशा सिंह इंस्‍टाग्राम पर उस शख्‍स के साथ तस्‍वीरें पोस्‍ट कर रही हैं

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Ayesha Singh rumoured boyfriend: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की सई जोशी इन दिनों एक खास वजह से चर्चा में हैं। इस रोल को पर्दे पर निभाने वाली अदाकारा आयशा सिंह के बॉयफ्रेंड को लेकर उड़ती-उड़ती खबर मिल रही है। सीरियल के सेट पर ही एक खास इंसान से उनकी नजदीकियां बढ़ती जा रही है और सीरियल के बाकी सदस्‍य इस बात को नोटिस भी कर रहे हैं। हालांकि आयशा सिंह इसे केवल दोस्‍ती का नाम दे रही हैं लेकिन अफवाहों का बाजार इस बात से गर्म है कि दोनों के बीच दोस्‍ती से आगे भी कुछ है। अभी तक इस बात पर मुहर तो नहीं लगी है लेकिन कयास ऐसे जरूर लगाए जा रहे हैं। 

कौन है आयशा सिंह का बॉयफ्रेंड (Ayesha Singh rumoured boyfriend)

tellychakkar.com की रिपोर्ट के अनुसार, अपने चुलबुले अंदाज और काबिले तारीफ अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाली अभिनेत्री आयशा सिंह इन दिनों सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के प्रोड्यूसर राजेश राम सिंह के बेटे ईशान राजेश सिंह के साथ देखी जा रही हैं। सेट पर दोनों साथ नजर आते हैं तो अक्‍सर मस्‍ती करते रहते हैं। आयशा सिंह इंस्‍टाग्राम पर अक्‍सर ईशान के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

गले में हाथ डाले आ चुके हैं नजर 

हाल ही में गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के एक एपिसोड में पत्रलेखा के मम्‍मी पापा की एनिवर्सरी दिखाई गई थी जिसमें सई यानि आयशा सिंह लाल रंग की साड़ी पहनकर नजर आई थीं। इस आउटफ‍िट में आयशा ईशान के साथ नजर आई थीं। ईशान ने उनके गले में हाथ डाल रखा था। आयशा ने यह तस्‍वीर अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर लगाई थी और एक दूसरे को लेकर क्‍यूट कमेंट किए थे। आयशा और ईशान के इंस्‍टाग्राम पर एक दूसरे के क्‍यूट मूमेंट की कई तस्‍वीरें हैं। दोनों ने एक दूसरे की तस्‍वीर शेयर करते हुए प्‍यारे से कैप्‍शन भी डाल रखे हैं।

अफेयर की बात पर आयशा ने तोड़ी चुप्‍पी

ईशान से अफेयर की बात पर आयशा सिंह ने अपनी चुप्‍पी  तोड़ी है। आयशा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फैंस से कुछ सवाल पूछने की अपील की थी और इसी दौरान एक फैन ने पूछा कि ईशान आपका बेस्‍ट फ्रेंड है? जवाब देते हुए आयशा ने लिखा- नहीं, ईशान मेरा एक करीबी दोस्‍त है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर