Khatron Ke Khiladi 12 Contestants List 2022: खतरों से खेलेंगे ये 'खिलाड़ी', लिस्ट में शिवांगी जोशी से लेकर जन्नत जुबैर तक के नाम

Khatron Ke Khiladi 12 Contestants List 2022 with Photos and Names: खतरों के खिलाड़ी 12 के मेकर्स ने शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया गया है, वहीं कुछ सितारों के नाम भी सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में कई जाने-माने टीवी सितारों के नाम है।

Khatron Ke Khiladi 12 Contestant List:
Khatron Ke Khiladi 12 Contestant List:  
मुख्य बातें
  • अदाकारा रुबीना दिलैक ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आएंगी।
  • शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को अब दर्शक खतरों के खिलाड़ी-12 में देखने वाले हैं।
  • राजीव अदतिया और 'ऐस ऑफ स्पेस' फेम चेतना पांडे 'खतरों के खिलाड़ी 12' में शामिल होंगे।

Khatron Ke Khiladi 12 Contestants List 2022 with Photos and Names: खतरों के खिलाड़ी टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक है और इस शो के ग्यारह सीजन सफल रहे हैं। नया सीजन इसका 12वां संस्करण होगा। खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स इस चुनौतीपूर्ण शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया गया है, वहीं कुछ सितारों के नाम भी सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में कई जाने-माने टीवी सितारों के नाम है। इस शो में टेलीविजन, बॉलीवुड और डिजिटल की दुनिया की कई हस्तियां स्टंट करती हैं। 

शुरू में शो को अक्षय कुमार द्वारा होस्ट किया गया था और फिर इसके बाद से फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी इसका हिस्सा हैं। शो की शूटिंग केप टाउन में होगी और कलर्स पर जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 12' का प्रसारण होगा। खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग मई के आखिरी हफ्ते में शुरू होगी, इससे पहले शो के सभी कंटेस्टेंट दक्षिण अफ्रीका के लिए भी उड़ान भरेंगे। आइये जानते हैं कि इस बार कौन कौन से सेलिब्रिटी इस शो का हिस्सा होंगे। 

Khatron Ke Khiladi 12 Contestants List 2022 with Photos and Names: 

रुबीना दिलैक आएंगी नजर

‘बिग बॉस 14’ की विजेता रह चुकीं, जानी मानी टीवी अदाकारा रुबीना दिलैक (Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik) ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi-12) में नजर आएंगी। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने खुद कंफर्म किया है कि वह इस शो का हिस्सा होंगी। वह इस शो का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। 

शिवांगी जोशी

YRKKH की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को अब दर्शक खतरों के खिलाड़ी-12 में देखने वाले हैं। शिवांगी जोशी ने बताया, 'खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो होने जा रहा है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं। यह शो मेरे डर को दूर करने और मेरी क्षमताओं को परखने का एक अच्छा मंच होगा। मैं रोहित शेट्टी सर से मिलने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे यकीन है कि वह मेरे लिए काफी प्रेरणा लेकर आएंगे।'

राजीव अदतिया और चेतना पांडे

'बिग बॉस 15' के पूर्व प्रतियोगी राजीव अदतिया और 'ऐस ऑफ स्पेस' फेम चेतना पांडे स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में शामिल होंगे। चेतना और राजीव ने खुद इस शो में होने की पुष्टि की है। चेतना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पहले भी रियलिटी शो का हिस्सा रही हूं, लेकिन ये अलग तरह का शो है। वहीं राजीव ने कहा कि मैं 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेना कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से चाहता था। मैं एक नए अनुभव और कुछ स्टंट करने के लिए उत्साहित हूं। 

मुनव्वर फारुखी

कंगना रनौत के शो लॉक अप में कंटेस्टेंट रहे मुनव्वर फारुखी रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में भी हिस्सा ले सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया है कि मेकर्स ने मुनव्वर को इस शो के लिए बड़ा ऑफर दिया है। इसकी अधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। 

एरिका फर्नांडिस और प्रतीक सहजपाल

टीवी सीरियल अदाकारा कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फेम अदाकारा एरिका फर्नांडिस भी कथित तौर पर खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने वाली हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 में बिग बॉस 15 के सेकेंड रनर अप प्रतीक सहजपाल की भी एंट्री हो सकती है। 

तुषार कालिया और सृति झा

डांस दीवाने 3 फेम कोरियोग्राफर तुषार कालिया भी खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेंगे। कुमकुम भाग्य स्टार सृति झा भी रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने वाली हैं। 

शशांक व्यास और पवित्रा पुनिया

बालिका वधू स्टार शशांक व्यास भी इस कथित तौर पर खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाले हैं। अदाकारा पवित्रा पुनिया भी इस लिस्ट में शामिल होने वाली है। 

जन्नत जुबैर और आरती सिंह

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जन्नत जुबैर रहमानी भी इस शो में हिस्सा लेने वाली हैं। बिग बॉस 13 फेम अदाकारा आरती सिंह भी खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ सकती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर