Bigg Boss 14: सलमान खान ने TRP फर्जीवाड़े पर ली चुटकी, कहा- 'गेम खेलो, टीआरपी के लिए कुछ भी मत करो'

Bigg Boss 14 Weekend K Vaar: सलमान खान ने बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड में टीआरपी फर्जीवाड़े पर चुटकी ली है। सलमान खान ने किसी का नाम नहीं लिया है। सलमान ने कहा ये नहीं कि टीआरपी के लिए कुछ भी खेलो।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में टीआरपी फर्जीवाड़े पर चुटकी ली है।
  • सलमान खान ने बिना नाम लिए निशाना साधा है।
  • सलमान खान ने कहा किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना होता है।

मुंबई. मुंबई पुलिस ने टीवी इंडस्ट्री में फर्जी टीआरपी के मामले रैकेट के भंडाफोड़ करने का दावा किया है। पुलिस ने कहा था कि कुछ चैनल पैसे देकर फर्जी टीआरपी खरीदते हैं। अब  बिग बॉस सीजन 14 में सलमान खान ने न्यूज एंकर को जवाब दिया है। हालांकि,सलमान खान ने किसी का नाम नहीं लिया है।

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स से कहा- 'बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना होता है। ये नहीं कि टीआरपी के लिए कुछ भी खेलो। तुम लोग पहले दिन से बहुत अच्छा जा रहे हो।'

सलमान खान आगे कहते हैं- 'मैंने ऐसा रिसपॉन्स कभी नहीं देखा जो आप लोगों को पहले दिन से ही मिल रहा है। इसे और बेहतर बनाने और बड़ा करने के लिए आप जैसे हैं वैसे ही रहें और ईमानदारी से गेम खेलें।' 

सलमान खान बोले- 'नहीं है चिल्लाना'
सलमान खान कंटेस्टेंट्स से कहते हैं- 'आपको ऐसा नहीं करना है कि यार ये क्या बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है, चिल्ला रहा है। प्वॉइंट ये नहीं है। वो आपके चैनल को बंद कर देंगे।जो मुझे कहना था मैंने परोक्ष रूप से कह दिया है।'

आपको बता दें कि वीकेंड का वार में सलमान खान कंटेस्टेंट्स को उनके गेम के बारे में बताते हैं। इस हफ्ते वीडियो कॉल  के जरिए आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और ईशान किशन ने घरवालों से बात की।

क्या है मामला
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक कुछ लोग लोग फर्जी तरीके से टीआरपी के खेल में शामिल थे। इन लोगों ने विश्वसनीयता का न सिर्फ उल्लंघन किया बल्कि गोपनीय जानकारियों को साझा भी किया। इनका मकसद कुछ खास टीवी चैनलों को लाभ पहुंचाना था। 

टीआरपी के इस खेल में तीन चैनलों रिपब्लिक टीवी और दो स्‍थानीयल चैनलों- फक्‍त मराठी तथा बॉक्‍स सिनेमा का नाम है।  ये कुछ परिवारों को रिश्वत देकर उनसे अपने घर पर कुछ खास चैनल चलाए रखने के लिए कहते थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर