बालिका वधू 2: भैरवी ने भी आनंदी के लिए बंद किए घर के दरवाजे, आनंद भी मदद ना करने पर हुआ मजबूर 

Balika Vadhu 2 Upcoming Twist: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 की कहानी अब दिलचस्प मोड़ लेने वाली है। माड़ी बा और भैरवी ने अब आनंदी की मदद ना करने की कसम खा ली है। 

Balika Vadhu 2, Balika Vadhu 2 Upcoming Episode Twist And Spoiler Written Updates In Hindi
बालिका बधू 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जिगर से रिश्ता तोड़ने के बाद बढ़ती जा रही हैं आनंदी की मुसीबतें।
  • माड़ी बा के बाद अब भैरवी ने भी आनंदी को दिखाया बाहर का रास्ता।
  • आनंद भी अब हुआ आनंदी की मदद ना करने पर मजबूर।

Balika Vadhu 2 Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका बधू 2 में अक कुछ दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं। दर्शकों का दिल जीतने में बालिका वधू 2 टीवी शो कामयाब रहा है। आनंद, आनंदी और जिगर का लव ट्रायंगल दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। एक तरफ जिगर आनंदी को छोड़ना नहीं चाहता है दूसरी ओर अब अनंद के दिल में भी आनंदी के लिए प्यार भरे जज्बात उमड़ने लगे हैं। इस टीवी सीरियल के पीछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि आनंदी ने जिगर के साथ अपने सारे रिश्ते टोड़ लिए हैं। वह अब जिगर के साथ दोस्ती के अलावा कोई और रिश्ता नहीं रखना चाहती है। जैसे ही जिगर के घर वालों को यह पता चलता है कि आनंदी ने जिगर के साथ सारे रिश्ते टोड़ दिए हैं, वैसे ही माड़ी बा भी आनंदी के साथ कोई रिश्ता रखने के लिए मना कर देती है। 

माड़ी के बाद भैरवी ने भी आनंदी को दिखाया बाहर का रास्ता

आनंदी ने अब ठान लिया है कि वह जिगर के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती है। लेकिन जिगर उसके पीछे अभी भी पड़ा हुआ है। जैसे ही माड़ी बा को पता चलता है कि आनंदी ने जिगर से रिश्ता टोड़ दिया है, वैसे ही वह यह निर्णय लेती है कि उसके घर के दरवाजे आनंदी के लिए नहीं खुलेंगे। जिसके बाद आनंदी परेशान हो जाती है। वह कहती है कि उसने जिगर संग रिश्ता टोड़ा है उसके घर वालों से नहीं। लेकिन माड़ी बा नहीं मानती है। माड़ी बा के बाद अब भैरवी ने भी आनंदी की मदद करने से इंकार कर दिया है। 

Also Read: प्रतीक सहजपाल के सपोर्ट में खुलकर सामने आईं बिपाशा बसु, बोलीं- 'यह शो रियल पर्सनैलिटी का है एक्टिंग दिखाने का नहीं...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Also Read: तारक मेहता फेम आरती जोशी का खुलासा- नकली लोगों के चंगुल में फंसी, ऐसे तय किया बड़े पर्दे तक का सफर

आनंद हुआ मजबूर

माड़ी बा के साथ भैरवी ने भी आनंदी की मदद करने से मना कर दिया है। आनंदी यह सब देख कर उदास हो जाती है। जब आनंद उसके लिए आवाज उठाता है तब भैरवी आनंद को यह कहती है कि अगर वह उसे अपनी मां मानता है तो वह आनंदी की मदद नहीं करेगा। जिसके बाद आनंद भी आनंदी की मदद ना करने पर मजबूर हो गया है। अब यह देखना होगा कि आनंदी खुद के लिए क्या स्टैंड लेगी। क्या जिगर माड़ी बा और आनंद भैरवी को छोड़ कर आनंदी की मदद करने के लिए आगे आएंगे या कोई और आनंदी की मदद करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर