अनुपमा ने लिया अनुज का घर छोड़ने का फैसला तो मुंबई में नौकरी तलाश रही काव्या, जानें सीरियल में आने वाले 4 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa 4 Twist in Star plus TV Serial: अनुपमा, कपाड़िया परिवार की ढाल बनकर खड़ी हुई है। लेकिन अब उसने कपाड़िया हाउस छोड़कर जाने का फैसला कर लिया है। जानें कहानी में आने वाले 4 बड़े दिलचस्प ट्विस्ट..

Anupamaa Star plus TV Serial 4 Twist| Anupama Decide To leave Anuj Malvika House| Kavya searching job
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा है समर और नंदिनी के सेपरेशन की वजह
  • अनुपमा ने किया कपाड़िया हाउस छोड़कर जाने का फैसला
  • जानें कहानी में आने वाले 4 बड़े की दिलचस्प ट्विस्ट

टीवी सीरियल अनुपमा में आगे काफी कुछ होने वाला है। हम देख रहे हैं कि कैसे लगातार अनुपमा, कपाड़िया परिवार की ढाल बनकर खड़ी हुई है। मालविका से लेकर अनुज तक की अनुपमा बखूबी सपोर्ट सिस्टम बन चुकी है। हालांकि अब आने वाले वक्त में जेके, अनुज और मालविका को बड़ा झटका लगने वाला है क्योंकि अनुपमा अब कपाड़िया हाउस छोड़कर जा रही है। अनुपमा को अपना बैग पैक करके कपाड़िया हाउस छोड़ते हुए देखा जाएगा। जैसा कि हम जानते हैं कि अनुज अब एक्सीडेंट के बाद ठीक हो चुका है जिसकी वजह से वो कपाड़िया हाउस में रहने आई थी। इसीलिए अपना मकसद पूरा होने के बाद अनुपमा की अब विदाई होगी। लेकिन क्या वाकई अनुपमा कपाड़िया परिवार के मेंबर्स जाने देंगे? ये देखना होगा। इसी के साथ अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में 3 और बड़े ही दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं। जानें क्या होंगे वो बड़े ट्विस्ट...

पढ़ें- (अनुज-वनराज की अब शुरू होगी बड़ी बिजनेस दुश्मनी, अनुपमा शो में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट)

समर-नंदिनी का सेपरेशन रोकेगी अनुपमा
अनुपमा में समर और नंदिनी काफी खूबसूरत कपल में से एक हैं। हालांकि अनुपमा के घर छोड़ने और मालविका की एंट्री के बाद शाह हाउस में शादी टूटने पर काव्या ने नंदिनी के कान भर दिए हैं। काव्या ने नंदिनी के साथ अपनी इनसिक्योरिटी शेयर की थी। जहां नंदिनी ने भी काव्या पर विश्वास कर लिया है और वो उसका समर्थन करना शुरू कर देती है। नंदिनी को लगता है कि अनुपमा ने मालविका को वनराज के साथ रहने की इजाजत देकर काव्या के साथ बहुत गलत किया है। इससे समर और नंदिनी के बीच एक बड़ी लड़ाई होती है जो जारी है। समर अपने परिवार का समर्थन करता है और नंदिनी, काव्या का समर्थन करती है। नंदिनी इस दौरान समर को पिता जैसा बेटा कहती है जब बदले में समर, नंदिनी को जैसा मासी वैसी भानजी कहता है। यहीं से दोनों अपने सेपरेशन का ऐलान करते हैं। बा ने अनुपमा को इस बारे में सूचित किया है। अब क्या अनुपमा अपने बेटे समर का घर टूटने से बचा पाएगी ये देखना होगा। 

वनराज को मिली अनुपमा से वॉर्निंग 
अब कहानी में अनुपमा और वनराज के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिलने वाला है। मालविका और वनराज की नजदीकियों को देखकर अनुपमा और अनुज चौंक गए हैं। हालांकि यहां वनराज अपना बचाव करता नजर आएगी तब उसे अनुपमा उसका सामना करना होगा। अनुपमा अब वनराज को एक खुली चेतावनी देने वाली है जो कि उसे पूरी तरह से झकझोर देगी। हालांकि यह अंत नहीं है। अनुपमा, वनराज को याद दिलाएगी कि मालविका अपनी इमैच्योरिटी के बीच सारी सीमाएं पार करती है लेकिन तुम्हें अपनी सीमाएं याद रखनी चाहिए। अनुपमा ने जहां वनराज को चेतावनी दी है, वहीं अब यह देखना होगा कि वनराज अब अपने दिमाग का खेल कैसे खेलेगा? क्या अनुपमा मालविका की रक्षा कर पाएंगी?

मुंबई में नौकरी तलाश रही है काव्या
जैसा कि काव्या, वनराज बिना शाह हाउस से चली गई है। हालांकि काव्या, बा और बापूजी के संपर्क में रहेगी और उन्हें बताएगी कि वह मुंबई में नौकरी की तलाश कर रही है ताकि वह खुद की देखभाल करने के लिए कमा सके। साथ ही काव्या, बा और बापूजी के सामने अपनी शादी को दूसरा मौका देने के लिए वनराज को मनाने की भीख मांगती नजर आएंगी। दूसरी ओर वनराज को इस बात का अंदाजा नहीं है कि काव्या, बा और बापूजी के संपर्क में है और अपनी छवि सही कर रही है। बा और बापूजी काव्या को वापस आने के लिए कहेंगे क्योंकि वे नहीं चाहते कि वह कोई कठोर कदम उठाए। क्या काव्या और वनराज दे पाएंगे अपनी शादी को दूसरा मौका?  काम आएगी काव्या की नई चाल?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर