बालिका वधू 2 में बदलने वाले हैं आनंदी, आनंद और जिगर के हालात, 3 साल के लीप के साथ बदल जाएगी पूरी कहानी

Balika Vadhu 2 Updates: कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू 2 में एक बार फिर से लीप आने वाला है। इस लीप के साथ बालिका वधू 2 की कहानी में बड़े बदलाव आएंगे।

Three Years Leap In Balika Vadhu 2 Anandi Will Become Fashion Designer And Anand Will Return From USA Whereas Jigar Will Be In Coma, Major Leap In Balika Vadhu 2 TV Serial 
बालिका वधू 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बालिका वधू 2 में आने वाला है लीप।
  • पूरा होने वाला है आनंदी का सपना।
  • अमेरिका से वापस लौटने वाला है आनंद।

Balika Vadhu 2 Latest Updates: छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू 2 में अब बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। हाल ही में कलर्स टीवी ने इस धारावाहिक का नया प्रोमो रिलीज किया है जिसमें यह देखा जा सकता है कि बालिका वधू 2 में एक बार फिर से लीप आने वाला है। इससे पहले भी एक बार इस टीवी सीरियल में लीप आया था। लीप से पहले चाइल्ड आर्टिस्ट्स टीवी सीरियल की कहानी संभाल रहे थे जिसके बाद इस टीवी सीरियल में शिवांगी जोशी, समृद्ध बावा और रणदीप राय की एंट्री हुई थी। लीप आने के बाद से यह टीवी सीरियल टीआरपी की रेस में अच्छा परफॉर्म कर रहा है। मौजूदा एपिसोड की बात करें तो इस टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि आनंद ने आनंदी से अपने प्यार का इजहार कर दिया है लेकिन आनंदी ने आनंद का प्यार ठुकरा दिया है। 

आनंदी का सपना होगा साकार

लेटेस्ट प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि टीवी सीरियल में 3 साल का लीप आने वाला है। इन 3 सालों में आनंदी अपना सपना पूरा कर लेगी और फैशन डिजाइनर बन जाएगी। प्रोमो में यह देखा जा रहा है कि आनंदी कुछ औरतों के सामने फ्रॉक सूट पहने हुए कैटवॉक कर रही है। इस प्रोमो को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि आनंदी इन 3 सालों में अपना सपना पूरा कर लेगी और एक फैशन डिजाइनर बन जाएगी। 

Also Read: एक काउच पर गुजरी अनुज-अनुपमा की रात तो समर के लिए नंदनी को हुआ अपने प्यार का एहसास 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

3 साल से रखेगी जिगर का ख्याल 

इस टीवी सीरियल के मौजूदा एपिसोड में देखा गया कि जब आनंद आनंदी से अपने प्यार का इजहार करता है तब वहां जिगर आ जाता है। जिगर के आ जाने से आनंद कि उससे हाथापाई हो जाती है और जिगर को करंट लग जाता है। करंट लगने की वजह से जिगर कोमा में चला जाता है। नए प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि इन 3 सालों तक आनंदी निस्वार्थ भावना से जिगर का ख्याल रखेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Also Read: विराट को बचाने के लिए सई ने दिया डीआईजी को धोखा तो धक्के मार कर सई को घर से बाहर निकालेगी भवानी 

अमेरिका से होगी आनंद की वापसी 

नए प्रोमो में यह देखा गया कि एक आदमी आनंद के माता-पिता को यह धमकी देता है कि अगर उन्होंने 3 महीने में उसके पैसे वापस नहीं लौटाए तो उनके बिजनेस के साथ उनका घर भी नीलाम कर दिया जाएगा। तभी आनंद की एंट्री होती है और वह कहता है कि इसकी नौबत नहीं आएगी। आनंद 3 साल तक अमेरिका में था और अब‌‌ लीप के बाद वह वापस भारत आ जाएगा। एक बार फिर से आनंद, आनंदी और जिगर के रास्ते आपस में टकराने वाले हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस टीवी सीरियल में अब आनंद और आनंदी की लव स्टोरी दिखेगी या फिर आनंदी हमेशा जिगर के साथ रहेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे रणदीप राय

बालिका वधू 2 में रणदीप राय आनंद का किरदार निभाते हैं। हाल ही में जो प्रोमो रिलीज हुआ है उसमें यह देखा जा सकता है कि आनंद को देख कर आनंदी सरप्राइज्ड हो जाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि आनंद बिना कोई मैसेज दिए अमेरिका से 3 साल बाद वापस भारत आ जाएगा। आनंदी से मिलने के बाद आनंद उसे एक इवेंट कैंसिल करने के लिए कहेगा। लेकिन आनंदी यह कहती है कि उसे इवेंट कैंसिल करने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह इस कंपनी की एंप्लॉय नहीं बल्कि पार्टनर है। जिसके बाद आनंद उसे यह कहता है कि आनंदी का इस कंपनी पर सिर्फ 40 प्रतिशत अधिकार है वहीं उसका अधिकार इस कंपनी पर 60 प्रतिशत है। आनंद का यह बर्ताव देखकर आनंदी हैरान रह जाती है। इस प्रोमो को देखकर ऐसा लगता है कि शो में आने वाले लीप के बाद आनंद नेगेटिव रोल में नजर आएगा। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि क्या रणदीप राय सच में नेगेटिव किरदार निभाने वाले हैं या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर