Anupamaa के सेट पर अचानक बहू Madalsa Sharma से मिलने पहुंचे Mithun Chakraborty, Rupali Ganguly ने किया वेलकम

Madalsa Sharma father-in-law Mithun Chakraborty visit Anupamaa Set: मदालसा शर्मा उर्फ काव्या को अनुपमा के सेट पर एक सरप्राइज मिला। मदालसा के ससुर और दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती सेट पर अचानक पहुंच गए।

Mithun Chakraborty surprise visit on Anupama sets meet Madalsa Sharma Rupali Ganguly-Sudhanshu Pandey team
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा की टीम ऑफ-स्क्रीन भी स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती है।
  • कलाकारों की रियल फैमिली भी अनुपमा के सेट पर उनसे मिलने आती रहती है।
  • अब मदालसा शर्मा उर्फ काव्या को अनुपमा के सेट पर सरप्राइज मिला।

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अनुपमा की कहानी और इसके ट्विस्ट इस शो को दिलचस्प बनाते हैं। अक्सर अनुपमा के कलाकारों की बहुत सी तस्वीरें और वीडियोज सामने आती रहती हैं जो साबित करती हैं कि टीम ऑफ-स्क्रीन भी स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती है। इतना ही नहीं, कलाकारों की रियल फैमिली भी अनुपमा के सेट पर उनसे मिलने आती रहती है। 

हाल ही में, मदालसा शर्मा उर्फ काव्या को अनुपमा के सेट पर एक सरप्राइज मिला। मदालसा शर्मा के ससुर और दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रूपाली गांगुली-सुधांशु पांडे अभिनीत शो अनुपमा के सेट पर अचानक पहुंचे। उनको देखकर सब चौंक गए और खुशी जाहिर करते नजर आए। 

अनुपमा के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो की टीम के साथ मिथुन चक्रवर्ती की एक तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर में मिथुन चक्रवर्ती सीरियल अनुपमा की पूरी कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। इस शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '#anupamaa सेट पर अचानक आने के लिए मिथुन चक्रवर्ती आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!'

कुछ वक्त पहले मदालसा शर्मा की मां शीला देवी और उनके पति मिमोह चक्रवर्ती भी अनुपमा के सेट पर पहुंचे थे। मिमोह ने पत्नी की सरप्राइज दिया है। मदालसा का परिवार अनुपमा के सेट पर उनसे मिलने पहुंचा था। तब भी सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे। 

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच हाल ही में अनुपमा के सेट से अनबन की अफवाहें चर्चा में रही थीं। बताया गया था कि कलाकार दो ग्रुप में बांट गए हैं। एक में रूपाली गांगुली, अल्पना बुच, आशीष मेहरोत्रा ​​और मुस्कान बामने हैं जबकि दूसरे में सुधांशु पांडे, अंघा भोंसले, मदालसा शर्मा और पारस कलनावत हैं। हालांकि सुधांशु पांडे ने इन खबरों का खंडन किया था। सुधांशू ने बताया था, 'इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। हमने इसके बारे में कभी नहीं सुना है। पूरी कास्ट का कोल्ड वॉर या गुटबाजी में आना सही खबर नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर