'अनुपमा' की मालविका का इस वजह से लोग उड़ाते हैं मजाक, बताया- ट्रोलिंग को कैसे करती हैं हैंडल

मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में मालविका का रोल प्ले कर मशहूर हुई एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने हाल ही में बताया कि उन्हें अक्सर पतले होने की वजह से ट्रोल किया जाता है। एक्ट्रेस ने बताया वो कैसे करती हैं ट्रोलिंग का सामना।

Aneri Vajani
Aneri Vajani 
मुख्य बातें
  • अनेरी वजानी ने 'अनुपमा' में निभाया था मालविका का रोल।
  • अनेरी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रही हैं।
  • एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पतले होने के कारण अक्सर ट्रोल किया जाता है।

मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में मालविका का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस अनेरी वजानी इन दिनों रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रही हैं। अनेरी को अक्सर अपने पतले होने और कम वजन के चलते ट्रोल किया जाता है। इस बारे में एक्ट्रेस ने बात की और बताया कि वो किस तरह ट्रोलिंग का सामना करती हैं। 

वजन को लेकर लोग करते हैं नेगेटिव कमेंट

अनेरी ने सोशल मीडिया पर उनके वजन के लिए मिलने वाले नेगेटिव कमेंट्स को लेकर ईटाइम्स टीवी से बात की। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अक्सर ट्रोलर्स को कहती हैं, 'अंगूर खट्टे हैं, खुद को देख लो।' अनेरी वजानी ने कहा कि पतला होना और अनफिट होना दो अलग- अलग चीजे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि बहुत अधिक खाने के लिए किसी का मजाक उड़ाना जितना गलत है उतना ही बुरा है किसी पतले व्यक्ति को यह कहना कि वो कुछ खाते नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)

ट्रोलिंग पर बोलीं अनेरी वजानी

अपने पतले होने पर ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए अनेरी ने कहा, 'सच कहूं तो मैं कभी इन बॉडी शेमिंग कमेंट्स से परेशान नहीं होती। मैं कभी-कभी उन्हें कहती हूं कि 'अंगूर नहीं मिले तो अंगूर खट्टे' क्योंकि वो चाहकर भी ऐसे नहीं हो सकते और ऐसा ही मैं किसी और की तरह नहीं हो सकती। हर कोई अलग है। मैंने हमेशा अपनी पूरी कोशिश की है कि मैं नहीं बल्कि मेरा काम बोले। जब भी कोई मुझे कहता है कि 'अरे कितनी पतली है', तो मैं सिर्फ इतना कहती हूं कि अंगूर खट्टे हैं, बस अपने आप को देखो।' अनेरी ने कहा कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे लगता है कि अच्छे जीन मिले हैं जिनकी वजह से मैं भाग्यशाली हूं। मैं जब चाहूं वजन बढ़ा सकती हूं और अगर मैं अपना वजन कम करना चाहती हूं, तो मैं इसे बहुत आसानी से कर सकती हूं। दूसरों को 2-3 घंटे जिम जाना पड़ सकता है लेकिन मेरे लिए मुझे सिर्फ 30 मिनट एक्सरसाइज करनी है। पतला होना और अनफिट होना दो अलग-अलग हैं चीजें। मैं पतली हूं लेकिन मैं अनफिट नहीं हूं।'

अनेरी ने कही ये बात

अनेरी ने कहा कि उनका बॉडी टाइप ऐसा है कि उन्हें आसानी से काम मिल जाता है। एक्ट्रेस ने कहा, 'दुनिया में हर किसी के पास एक अच्छी बॉडी नहीं होती है। ऐसे कई लोग हैं जिनके पास परफेक्ट बॉडी नहीं है, लेकिन मेरे पास है और इसलिए मैं आसानी से एक सामान्य लड़की की तरह फिट बैठकी हूं। मेकर्स के लिए मैं उस कैरेक्टक से रिलेट कर पाती हूं जो वे मुझे ऑफर करने जा रहे हैं मेरे लिए काम आसान हो जाता है।' इसके साथ ही अनेरी ने कहा कि उन्हें किसी भी चीज के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं होती। वो आसानी से वजन बढ़ा भी लेती हैं। उन्होंने कहा, 'कई लोग हैं जिन्हें खाने से पहले सोचना पड़ता है। मुझे सोचने की जरूरत नहीं है, मैं कुछ भी खा सकती हैं। मुझपर भगवान की कृपा है। मैं बस लाइफ को एन्जॉय करती हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर