Anupama big Twist: अनुज के एक्सीडेंट में होगा अंकुश-बरखा का हाथ? घर छोड़कर कपाड़िया हाउस में शिफ्ट होगा समर

Anupama Janmashtami Episode 3 big twist next : अनुपमा सीरियल के नए ट्रैक में जन्माष्टमी का उत्सव देखने को मिलेगा। जन्माष्टमी एक बड़ी त्रासदी लेकर आएगा, क्योंकि अब बात अनुज की जान पर आ बनी है...

Anupama Janmashtami big twist next Latest Episode: Barkha takes Anxiety pills, Anuj's car falls from Cliff and Samar shifts to Kapadia House-
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • रक्षा बंधन उत्सव के साथ अनुपमा में दिलचस्प मोड़ दिखाई दिए हैं।
  • अब अनुपमा के नवीनतम कहानी ट्रैक में जन्माष्टमी उत्सव देखने को मिलेगा।
  • इसी जन्माष्टमी उत्सव के दौरान अनुज की जिंदगी खतरे में पड़ेगी।

Anupama Episode 3 Big Twist: टीवी सीरियल अनुपमा के आगामी एपिसोड में रक्षा बंधन उत्सव के साथ दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। अनुज और अनुपमा ने छोटी अनु के साथ घर में त्योहार मनाने का फैसला किया है। अनुपमा अब किसी भी कीमत पर शाह हाउस वापस नहीं जाने वाली हैं क्योंकि उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है। जब सभी आरती शुरू करते हैं अनुज-अनुपमा और अनु बहुत खुश होते हैं। अचानक बरखा को एंग्जाइटी अटैक आता है जब वह खुद को साइड करती है और एंग्जाइटी की गोलियां लेती है।

अंकुश, बरखा के पास आता है और उसे शांत करता है जहां वह अपने मास्टर मूव और अनुज की प्रतिक्रिया को लेकर चिंतित है। दूसरी तरफ अनुज उन्हें करीब से देख रहा है और देखना चाहता है कि अंकुश और बरखा क्या कर रहे हैं। क्योंकि अंकुश और बरखा दोनों मिलकर गेम प्लान बना रहे हैं कि आखिर कैसे प्रॉपर्टी jपर हाथ साफ किया जाए। 

पढ़ें- निया शर्मा ने मनाया रक्षा बंधन 2022 फेस्टिवल, टीवी सीरियल निर्माता सिद्धार्थ पी मल्होत्रा को बांधी राखी

जन्माष्टमी पर होगा अनुज संग हादसा
अनुपमा के नवीनतम कहानी ट्रैक में जन्माष्टमी उत्सव देखने को मिलेगा। जब जन्माष्टमी का कार्यक्रम आता है, तब एक बड़ी त्रासदी देखने को मिलेगी। क्योंकि इसी दिन अनुज की कार का एक खतरनाक एक्सीडेंट होगा। यहां उसकी कार चट्टान से नीचे गिरेगी। अनुपमा ने अपना जीवन पूरी तरह से जीना शुरू ही किया था कि अब अनुज बिस्तर पर आ जाएगा। अब अनुपमा कैसे अनुज को उसके पैरों पर खड़ा करेगी। अपना सब कुछ खो देने के बाद क्या अनुपमा के लिए आगे की जिंदगी आसान होगी? क्या अनुपमा वापस शाह परिवार की ओर रुख करेंगी?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sagarparekh0111)

कपाड़िया हाउस में शिफ्ट होगा समर
अनुज और अनुपमा के लिए हमेशा के लिए बहुत कुछ बदलने वाला है। जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर अचानक समर, कपाड़िया सदन में प्रवेश करके उसे पूरी तरह से सबको चौंका देगा। इसलिए अब कहानी एक बड़ा यू-टर्न लेने वाली है। अगले ट्रैक में, आप समर को शाह परिवार के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाते हुए देखेंगे। अनुज के बीमार होने के कारण समर अब कपाड़िया हाउस में अनुपमा के साथ रहने के लिए शिफ्ट हो जाएगा। समर अपनी मां अनुपमा के साथ आने वाली चुनौतियों का सामना करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर