Akshay Kumar fee hike : अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ा कर की 135 करोड़, इस रकम को रखने की खास है वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है। बेल बॉटम, पृथ्वीराज चौहान और अतरंगी रे समेत उनके पास अभी कई और बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

Akshay Kumar Hikes his fees to 135 crores
Akshay Kumar Hikes his fees to 135 crores  

भारतीय सिनेमा के सबसे अनुशासित एक्टर की लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम सबसे ऊपर आता है। वह ना ही सिर्फ अपने एक्टिंग स्किल्स बल्कि अपने अनुशासित जीवन के लिए भी जाने-जाते हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि अक्षय कुमार ने अपनी फीस 100 करोड़ से बढ़ाकर 135 करोड़ रुपये कर दी है। खबरों के अनुसार 2022 से अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 135 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे। बीते कुछ महीनों में, उन्होंने अपनी फीस 99 करोड़ से बढ़ाकर 108 करोड़ कर दिया था। सूत्रों के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि हाल ही में अक्षय कुमार ने जिन फिल्मों में काम किया है उन फिल्म के फिल्ममेकर्स से उन्होंने 117 करोड़ रुपए अपनी फीस के तौर पर लिया है।

अक्षय कुमार यह मानते हैं कि 9 नवंबर उनका लकी नंबर है, इसीलिए वह 9-9 करके अपनी फीस बढ़ाते हैं। उदाहरण के तौर पर, पहले उनकी फीस 99 करोड़ थी फिर उन्होंने 9 करोड़ बढ़ाकर 108 करोड़ तय कर दिया था और हाल ही में उन्होंने 117 करोड़ों रुपए चार्ज किया है। 2020 में उनके पास बेल बॉटम, पृथ्वीराज चौहान और अतरंगी रे जैसे प्रोजेक्ट्स आए हैं। अभी अक्षय कुमार को अतरंगी रे में एक छोटे रोल के लिए 27 करोड़ रुपए मेहनताना दिया गया है। वहीं खबरों के अनुसार, 2021 में अक्षय कुमार बच्चन पांडे फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर