Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में मेहमानों की सुरक्षा का होगा खास इंतजाम, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में सुरक्षा का खास इंतजाम किया जा रहा है। शादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के पास है।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारी आखिरी चरण में हैं।
  • शादी में शामिल होने वाले मेहमानों का खास ख्याल रखा जा रहा है।
  • कैटरीना कैफ की शादी में सुरक्षा का इंतजाम सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा देखेंगे।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। शादी में प्राइवेसी, कोरोना प्रोटोकॉल से लेकर मेहमानों की सुरक्षा तक हर चीज का बारीकी से ख्याल रखा जा रहा है। शादी की सिक्युरिटी का इंतजाम सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा करेंगे। 

पिंकवला की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा अपनी सिक्युरिटी कंपनी टाइगर सिक्युरिटी चलाते हैं। यही कंपनी शादी के वेन्यू सिक्स सेंस फोर्ट की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेंगी। बारवाड़ा पुलिस भी शादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेगी। इस शादी में बी टाउन के कई सेलिब्रेटी और वीआईपी आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में सलमान खान की बहन अलविरा और अर्पिता खान भी शामिल होंगी। 

Shera turns bodyguard for Katrina Kaif instead of Salman Khan

कंट्रोल रूम इंचार्ज ने कही ये बात
सवाई माधोपुर के कंट्रोल रूम के इंचार्ज फजरुद्दीन खान ने पिंकविला से बातचीत में कहा, 'सुरक्षा का पूरा इंतजाम कर दिया गया है, हर कोई पूरी तरह से मुस्तैद है। बाउंसर को काम पर लगा दिया गया है। होटल मैनेजमेंट और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की तरफ से अफसर वहां पर मौजूद रहेंगे। हमारा काम कानून व्यवस्था को बनाए रखना है। हमारी तैयारी पूरी है। 10 दिसंबर तक हम ड्यूटी पर रहेंगे।'   

Vicky Kaushal-Katrina Kaif's wedding: Security measures taken by the couple  | Times of India

रॉयल मंडप में लेंगे सात फेरे 
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पूरी तरह से रजवाड़ों के स्टाइल में होगी। शादी के लिए रॉयल मंडप सजाया गया है। कपल चारों तरफ से शीशे में बंद मंडप के अंदर सात फेरे लेंगे। 

शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ चौथ माता के मंदिर में आशीर्वाद लेने जा सकते हैं। विक्की कौशल जहां राजकुमार सुइट में रहेंगे। वहीं, कैटरीना कैफ राजकुमारी सुइट में रहेंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर