Honey Singh: रैपर हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के आरोप, पत्नी शालिनी तलवार ने किया कोर्ट केस

Honey Singh wife domestic violence case: गायक यो यो हनी सिंह के खिलाफ उनकी ही पत्नी शालिनी ने कथित घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए केस दायर किया है।

Honey Singh
हनी सिंह  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रैपर यो यो हनी सिंह पर पत्नी ने लगाए घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप
  • केस किए जाने के बाद गायक को कोर्ट की ओर से भेजा गया नोटिस
  • मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट के सामने लिस्ट हुआ मामला

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर और अभिनेता 'यो यो हनी सिंह' (हिरदेश सिंह) के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने 'घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम' के तहत मामला दर्ज कराया है। मामला आज सुश्री तानिया सिंह के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट के सामने लिस्ट किया गया था। कोर्ट ने हनी सिंह को 28.08.2021 के लिए नोटिस जारी किया है और शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश पारित किया है, जिसमें हनी सिंह को पत्नी के साथ संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति और उनकी पत्नी का स्त्रीधन से संबंधित किसी भी निपटान या गतिविधि करने से रोक दिया गया है।

उन लोगों के लिए, गायक ने वर्ष 2014 में रियलिटी शो इंडियाज रॉस्टार के एक एपिसोड के दौरान अपनी पत्नी के साथ फैंस का परिचय कराया था। शालिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पति के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से वह अपने जीवन में कुछ गलत होने की ओर इशारा करते हुए गुप्त पोस्ट साझा कर रही हैं।

एक पोस्ट में Sheenz-t नाम के इंस्टा अकाउंट से उन्होने लिखा, 'हम समाज के किस वर्ग के हैं, अमीर या गरीब शिक्षित या अशिक्षित, चाहे आप प्रसिद्ध हों या न हों, अत्याचारों के सामने महिलाओं की दुर्दशा समान होती है। #harshreality #narcissisticabuse।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalini (@sheenz_t)

हनी सिंह ने न सिर्फ पंजाबी इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड में भी कई हिट फिल्में दी हैं। दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'कॉकटेल' में उनके गानों के बाद वह बेहद जाना पहचाना नाम बन गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalini (@sheenz_t)

हनी सिंह का आखिरी गाना 'सइयां जी' जनवरी में रिलीज हुआ था। इसमें गायक-रैपर और नुसरत भरूचा एक साथ नजर आए थे। इससे पहले दोनों ने बीते समय में 'छोटे छोटे पेग' और 'दिल चोरी' जैसे प्रोजेक्ट्स में भी सहयोग किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर