Koffee With Karan 7 : करण के शो पर गौरी ने किया खुलासा, बोलीं- शाहरुख खान की वजह से नहीं मिलता काम

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण 7 में गौरी खान ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं। गौरी ने बताया कि शाहरुख खान की पत्नी होने की वजह से करियर में पीछे रह गईं।

gauri khan on koffee with karan 7
gauri khan on koffee with karan 7  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण में पहुंचीं गौरी खान
  • गौरी खान ने शो में अपने प्रोफेशनल लाइफ पर बात की
  • गौरी ने कहा शाहरुख खान की बीवी होने का होता है नुकसान

Koffee With Karan 7:  करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में गौरी खान नजर आने वाली हैं। उनके साथ संजय कपूर की वाइफ माहीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे भी दिखाई देंगी। बॉलीवुड के इन स्टार्स की बेटियां एक- दूसरे की बेस्टफ्रेंड हैं। शो में गौरी खान शाहरुख से लेकर आर्यन और सुहाना को लेकर कई दिलचस्प खुलासे करने वाली हैं। शो का प्रोमो पहले ही रिलीज हो गया है। 17 साल बाद गौरी करण के शो पर नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि सुपरस्टार की पत्नी होने के क्या- क्या नुकसान होते हैं। 

गौरी पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और उन्होंने कई सेलेब्स के घर को कई डिजाइन किया है। उन्होंने कहा कि शाहरुख की वजह से मैं अपने करियर में आगे में नहीं बढ़ सकी। ज्यादातर लोग मुझे इसलिए जानते हैं कि मैं शाहरुख की पत्नी हूं। अपने काम को लेकर गौरी ने बताया कि कई बार मेरे पास बतौर डिजाइनर प्रोजेक्ट्स होते हैं।

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 16 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह, क्या जीत पाएंगी ‌इस शो का खिताब? 

कई बार मेरे पास काम नहीं होता है क्योंकि लोगों को लगता है कि मैं सुपरस्टार की बीवी हूं तो वो मुझसे कॉन्टेक्ट नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, ऐसा मेरे साथ ज्यादातर होता है।

आर्यन खान केस पर गौरी ने की बात

गौरी ने आर्यन खान केस पर बात करते हुए कहा कि वो हमारे लिए एक परिवार के तौर पर सबसे मुश्किल समय था। एक मां और पेरेंट्स होने के नाते मेरे लिए सबसे बुरा समय था। लेकिन आज सब कुछ ठीक है। उस समय में हमारे दोस्त और परिवार के लोगों ने साथ दिया, मैं इसके लिए धन्यवाद कहना चाहूंगी। मैं सभी लोगों की आभारी हूं। साल 2021 के अक्टूबर महीने में आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया था। बाद में आर्यन को क्लीन चीट मिल गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर