Koffee With Karan 7: शाहरुख की खराब आदत से लेकर सुहाना की डेटिंग तक, 'कॉफी विद करण 7' में खुलासे करेंगी गौरी

Koffee with karan 7: गौरी खान ने हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 पर की शाहरुख खान की पत्नी होने के चलते काम में आने वाली मुश्किलों पर बात की।

Coffee With Karan 7 New Episode
Coffee With Karan 7 New Episode 
मुख्य बातें
  • हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 का 12वां एपिसोड आने वाला है
  • बारहवें एपिसोड में एक नई तिकड़ी काउच की शोभा बढ़ा रही है
  • इस बार करण जौहर ने अपने शो पर गौरी खान को वेलकम किया

Koffee With Karan 7 New episode: हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 के बारहवें एपिसोड को लेकर हर तरफ चर्चा तेज है क्योंकि एक नई तिकड़ी काउच की शोभा बढ़ा रही है। इस बार शो के प्रतिष्ठित होस्ट करण जौहर ने अपने शो पर गौरी खान को वेलकम किया, जो 17 साल बाद इस काउच पर लौटी हैं। इस शो पर स्टार वाइफ गौरी खान को उनकी करीबी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे ने ज्वाइन किया जोकि शो पर उनका डेब्यू भी हैं। तो सीजन के एक और कैंडिड, ह्यूमर और विट से भरे धमाकेदार एपिसोड के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि शो पर स्टार वाइफ अपने एयरपोर्ट लुक्स से लेकर बॉलीवुड पार्टीज के बारे में भी बात करती नजर आएंगी।

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी होना कोई आसान काम नहीं है और गौरी खान भी यह सब अच्छी तरह जानती हैं। एक लीडिंग इंटीरियर डेकोरेटिंग बिजनेस और हिट फिल्मों के निर्माण के लिए एक सक्सेसफुल एंटरप्रेन्योर के रूप में, वह अपनी भूमिका की चुनौतियों को जानती है। हालांकि सुपरस्टार हसबैंड होने का टैग हमेशा वेलकमिंग नहीं होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उन्होंने शेयर किया, “एक नए प्रोजेक्ट पर विचार करते समय, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मुझे एक डिजाइनर के रूप में मानते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब यह उस तरह से काम नहीं करता है क्योंकि कई बार लोग शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने के बोझ से नहीं जुड़ना चाहते हैं। यह 50% मेरे खिलाफ हर समय काम करता है।”

Also Read: वरुण धवन ने अर्जुन कपूर के इस सीक्रेट से उठाया पर्दा, अनिल कपूर बोले- 'उसका हो जाएगा ब्रेकअप'

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा।

स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर