जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की उठी मांग, आतंकवादी के साथ काम करने पर भड़के फैन्स

Jubin Nautiyal trending on Social media: जुबिन नौटियाल पर देशद्रोही होने का आरोप लगाया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि, 'जुबिन का ये कदम देश के खिलाफ है और ऐसे में उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।'

Social media user demand to arrest Jubin Nautiyal trending for association with criminal Jai Singh
Jubin Nautiyal 
मुख्य बातें
  • ट्विटर पर अरेस्ट जुबिन नौटियाल जमकर ट्रेंड कर रहा है।
  • हजारों ट्वीट्स के जरिए सिंगर को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।
  • जानें आखिर क्या है पूरा मामला।

Jubin Nautiyal trending:  बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल का नाम लगातार ट्रेंड हो रहा है। लेकिन इसकी वजह उनके गाने नहीं बल्कि एक विवादित मामला है। ट्विटर पर अरेस्ट जुबिन नौटियाल जमकर ट्रेंड कर रहा है। जुबिन नौटियाल के नाम के इस हैशटैग पर हजारों ट्वीट्स किए गए हैं, जिसके जरिए सिंगर को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। 

जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने की क्यों उठी मांग?
जुबिन को अपने कॉन्सर्ट्स के लिए अक्सर आपने ट्रेंड करते हुए देखा होगा, लेकिन लोग उन्हें इसी के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जुबिन नौटियाल ने हाल ही में अपने अमेरिकी कॉनसर्ट की घोषणा की है। इसी के बाद से उन्होंने खुद को एक विवाद में फंसा लिया है। इसकी वहज यूएस में उनके शो का आयोजन जय सिंह द्वारा करना है, जो प्रतिबंधित खालिस्तानी संगठन से जुड़े हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि जुबिन का अपराधी के साथ एक सार्थक संबंध है और इसलिए गायक की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

पढ़ें - Bollywood Newsmaker, जानें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

इसी मामले को लेकर जुबिन नौटियाल पर देशद्रोही होने का आरोप भी लगाया जा रहा है। नेटिजन्स का कहना है कि, 'जुबिन का ये कदम देश के खिलाफ है और ऐसे में उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।'

जुबिन नौटियाल के आगामी कॉन्सर्ट के इस पोस्टर पर लिखे ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर यह बवाल शुरू हुआ है। नेटिजन्स लगातार इस पोस्टर को शेयर कर दावा कर रहे हैं कि 'जय सिंह नाम का यह शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है।' यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह बल्कि रेहान सिद्दीकी है। जय सिंह के नाम पर ही यह सारा बवाल खड़ा हो गया है। 

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि जय सिंह वह क्रिमिनल है, जिसकी तलाश पुलिस को 30 साल से कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स यह भी आरोप लगा रहे हैं कि जय सिंह पाकिस्तनी खुफिया एजेंसी 'आईएसआई' से जुड़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर