क्या इस एक्ट्रेस के लिए नागा चैतन्य ने दिया था समांथा प्रभु को धोखा? क्यों अलग हुआ यह सेलिब्रिटी कपल?

Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya Divorce Reason: साउथ इंडियन एक्ट्रेस समांथा प्रभु और एक्टर नागा चैतन्य की तलाक की वजह ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि एक एक्ट्रेस की वजह से यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे।

Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya Divorce Reason, Does Samantha And Naga Splits Because Of Shobhita Dhulipala 
Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुछ समय पहले हुआ था समांथा और नागा का तलाक।
  • सामने नहीं आई इस सेलिब्रिटी कपल की तलाक की वजह।
  • एक एक्ट्रेस के साथ कई बार नजर आए थे नागा चैतन्य।

Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya Divorce Reason: पति और पत्नी के बीच वो के आ जाने से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई रिश्ते टूट गए। कहा जा रहा है कि ऐसा ही कुछ समांथा प्रभु और नागा चैतन्य के बीच हुआ। एक बार फिर इस सेलिब्रिटी कपल के तलाक की वजह सुर्खियों बटोरने लगी हैं। इन दिनों समांथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के अफेयर की न्यूज खूब वायरल हो रही हैं। जिसकी वजह से यह कहा जा रहा है कि समांथा और नागा का रिश्ता शोभिता धुलिपाला की वजह से टूट गया था। और इसी वजह से सोशल मीडिया पर समांथा और नागा चैतन्य के फैंस के बीच युद्ध शुरू हो गया है। 

Also Read: कोरोना पॉजिटिव हुआ लारा दत्ता का ड्राइवर, आइसोलेट हुई अदाकारा की पूरी फैमिली

कुछ खबरों के अनुसार, नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को एक दूसरे के साथ कई बार स्पाॅट किया गया है। कहा जा रहा है कि नागा को कई बार उस होटल में देखा गया जहां शोभिता अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के लिए रुकी हुई थीं। इतना ही नहीं यह भी खबर आ रही है कि शोभिता नागा चैतन्य की अंडर कंस्ट्रक्शन प्रॉपर्टी को भी विजिट करने गई थीं, जिसके बाद यह दोनों एक ही कार में वापस आए थे। जिसके बाद एक सोर्स ने यह कहा था कि शोभिता और नागा चैतन्य एक दूसरे की कंपनी में बहुत कंफर्टेबल महसूस कर रहे थे। 

Also Read: International Yoga Day: एक्सीडेंट के बाद शॉक में थीं मलाइका अरोड़ा की बॉडी, योग के मदद से हुई रिकवरी

सोशल मीडिया पर एक जंग छिड़ गई है, नागा चैतन्य के फैंस समांथा प्रभु के फैंस पर यह इल्जाम लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस के फैंस एक्टर के खिलाफ झूठी अफवाहें फैला रहे हैं। फैंस के बीच यह युद्ध इतना बढ़ गया कि खुद समांथा प्रभु को बीच में आना पड़ा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'लड़कियों की अफवाहें- सही होती होंगी, लड़कों की अफवाहें- लड़कियों द्वारा रची गई होंगी, बड़े हो जाओ, इसमें जो पार्टी शामिल थीं उन्होंने मूव ऑन कर लिया है, आपको भी मूव ऑन कर लेना चाहिए, अपने काम पर ध्यान दीजिए, अपनी फैमिली पर ध्यान दीजिए, मूव ऑन।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर