Chakda Xpress: मैटरनिटी ब्रेक के बाद Anushka Sharma ने की सेट पर वापसी, शेयर किया पहले दिन के शूट का अनुभव

सेलेब्रिटी
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 21, 2022 | 22:47 IST

Chakda Xpress Update: अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के जन्म के बाद वापस अभिनय का रुख कर लिया है। शुरूआत हो रही है झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकड़ा एक्सप्रेस से। देखें पूरी डिटेल।

Chakda Xpress, Anushka Sharma, Anushka Sharma back on sets post maternity break shares feeling of chakda Xpress shoot day one
Chakda Xpress Update 

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा तीन साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। पहले कोविड और उसके बाद वामिका के होने की वजह से वह पर्दे से दूर थी। अनुष्का शर्मा की वापसी एक खास फिल्म से हो रही है जो कि तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म का नाम इसी वजह से चकड़ा एक्सप्रेस रखा गया है। झूलन महिला विश्व क्रिकेट के इतिहास की सबसे तेज महिला गेंदबाजों में से एक रही हैं जिन्होंने अनगिनत बाधाओं के बावजूद अपने इकलौते सपने: यानी देश के लिए क्रिकेट खेलने के सपने को पूरा किया और कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचने में सफलता हासिल की।

अनुष्का ने क्लीन स्लेट फिल्म्ज द्वारा प्रोड्यूस की गई फ़िल्म चकड़ा एक्सप्रेस ने शुरू की है जिसकी शूटिंग भारत के अलावा यूके में भी की जाएगी। अपने इस अनुभव के बारे में अनुष्का ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं पहली बार शूट कर रही हूं। मैं बहुत दिनों से सेट पर वापसी का इंतजार कर रही थी। लेकिन अब खुश हूं कि वापस दर्शकों के सामने आ सकती हूं। 

जहां तक चकड़ा एक्सप्रेस के शूट की बात है तो खबरों के अनुसार फिल्म को 30 दिन के शेड्यूल के लिए अनुष्का यूके में भी शूट करेंगी। बेशक इससे जाहिर हो रहा है कि इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है और पर्दे पर दर्शकों को क्रिकेट के बेहतरीन रोमांचक पल देखने को मिलेंगे। 

वैसे अनुष्का भी खुद को इस रोल के लिए काफी समय से तैयार कर रही हैं। वह कहती हैं - इतने बड़े पैमाने की फिल्म के लिए सभी डिपार्टमेंट में जबरदस्त तैयारी की जरूरत थी और हमें खुशी है कि बिल्कुल अनोखे अंदाज में चकड़ा एक्सप्रेस की शुरुआत हो चुकी है। 

झूलन गोस्वामी भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान रही हैं और वे देश में क्रिकेटर बनने का सपना देखने वालों के लिए एक रोल-मॉडल हैं। उनके नाम इंटरनेशनल करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है। साल 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया। झूलन की बायोपिक पर अनुष्का कहती हैं कि मुझे उम्मीद है कि मैं झूलन की ज़िंदगी पर आधारित इस बेमिसाल स्क्रिप्ट की कसौटी पर खरी उतर सकती हूं और इसमें मेरा परफॉर्मेंस सबसे शानदार होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर