PM Narendra Modi की बायोपिक के साथ 15 अक्‍टूबर को खुलेंगे सिनेमाघर, दोबारा रिलीज होगी विवेक ओबेरॉय की फ‍िल्‍म

PM Narendra Modi film : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के साथ 15 अक्‍टूबर को स‍िनेमाघर खुलने जा रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से सात महीने तक स‍िनेमाघर बंद रहे।

PM Narendra Modi film
PM Narendra Modi film  

मुख्य बातें

  • लोकसभा चुनाव के बाद र‍िलीज हुई थी पीएम मोदी की बायोपिक
  • एक्‍टर व‍िवेक ओबेरॉय ने न‍िभाया था पीएम नरेंद्र मोदी का क‍िरदार
  • अब एक बार फ‍िर इस फ‍िल्‍म को र‍िलीज करने की मेकर्स की योजना

PM Narendra Modi film : कोरोना वायरस की वजह से सात महीने तक स‍िनेमाघर बंद रहे और अब केंद्र सरकार ने अनलॉक 5 की गाइडलाइन जारी कर सिनेमाघर, थिएटर और मल्‍टीप्‍लेक्‍स खोलने की अनुमति प्रदान कर दी है। ऐसे में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के साथ 15 अक्‍टूबर को स‍िनेमाघर खुलने जा रहे हैं। मेकर्स ने पीएम मोदी की बायोपिक को दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है और बाकायदा इसका पोस्‍टर जारी कर दिया है। पोस्‍टर के माध्‍यम से इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट जारी की गई है और कहा गया है कि लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली यह पहली फ‍िल्‍म होगी।

बता दें कि लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज हुई थी। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाया था।  फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को मशहूर डायरेक्टर ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। ये उनकी पहली बायोपिक नहीं है, वे इससे पहले मैरी कॉम और सरबजीत जैसी उम्दा फिल्में दे चुके हैं। 

फिल्म में पीएम मोदी की रैली और उनके प्रधानमंत्री बनने से पहले के सफर पर फोकस किया गया। इस दौरान दिखाए गए पीएम मोदी के भाषण में विवेक ने अपनी भाषा को बखूबी पकड़ा और उन्हीं के अंदाज में स्पीच दी थी। फ‍िल्‍म का पहला हिस्‍सा नरेंद्र मोदी के संघर्ष को दिखाता है। फिल्म में सुरेश ओबेरॉय का किरदार एक संत का है। ये किरदार काल्पनिक है लेकिन फिल्म में काफी महत्वपूर्ण है। 

जारी की गई है गाइडलाइन 

15 मार्च के बाद से सिनेमाघरों में दर्शकों का जाना कम हो गया था और 22 मार्च से लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर बंद हो गए। अब केंद्र सरकार ने 15 अक्‍टूबर से सिनेमाघरों, थिएटर्स, मल्‍टीप्‍लेक्‍स खोलने की अनुमति प्रदान कर दी है। केंद्र सरकार ने बाकायदा गाइडलाइन जारी की है जिसका पालन करना आवश्‍यक होगा केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हर तरह के सिनेमाघरों में केवल 50 प्रतिशत ही दर्शकों को बैठने की अनुमति होगी। सिनेमाघर मालिक कोविड-19 की सभी तरह की गाइडलाइन पालन करेंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर