उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना! ट्वीट कर लिखा- 'तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं'

उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में कंगना रनौत के बारे में कहा कि उन्हें अनुचित महत्व दिया जा रहा है। इसके बाद उर्मिला ने एक ट्वीट किया, जिससे माना जा रहा है कि उन्होंने कंगना पर निशाना साधा।

Kangana Ranaut and Urmila Matondkar
Kangana Ranaut and Urmila Matondkar 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना?
  • उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर लिखा- तुमको मिर्ची लगी तो...
  • मालूम हो कि इससे पहले उर्मिला ने कहा था कि कंगना रनौत को अनुचित महत्व दिया जा रहा है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर हाल ही में शिव सेना में शामिल हो गईं और इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्प्रेंस की। उर्मिला ने इस दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में बात करते हुए कहा कि मीडिया में उन्हें अनुचित महत्व दिया जा रहा है। 

उर्मिला ने किया ये ट्वीट

कंगना के बारे में बात करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने कहा, 'मुझे लगता है कि कंगना के बारे में बहुत बोला जा चुका है। अब उन्हें इतना महत्व देने की जरूरत नहीं है। हर किसी को निंदा करने का आधिकार और आजादी है, वो ऐसा करने के लिए आजाद हैं। आज मैं यह साफ करना चाहती हूं कि मैंने अपने किसी इंटरव्यू में उन्हें जवाब नहीं दिया।' इतना ही नहीं, इसके बाद उर्मिला ने एक गाना ट्वीट करते हुए लिखा, 'तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं। मुझे यह गाना पसंद है। आपको क्या लगता है।' उर्मिला के फैंस का मानना है कि एक्ट्रेस ने यह पोस्ट कंगना रनौत के लिए किया है। 

तीन महीने पहले शुरू हुआ था विवाद

मालूम हो कि सितंबर महीने में कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। इसके बाद उर्मिला ने इसपर नाराजगी जताते हुए कहा था, 'पूरा देश ड्रग्स और नशीली दवाओं के खतरे का सामना कर रहा है। क्या कंगना जानती हैं कि हिमाचल ही ड्रग्स की उत्पत्ति का केंद्र है? उन्हें अपने राज्य से अभियान की शुरुआत करनी चाहिए।' इसके बाद कंगना ने उर्मिला पर निशाना साधते हुए उन्हें सॉफ्ट पॉर्न एक्ट्रेस तक कह दिया था। कंगना ने कहा था, 'मैंने उर्मिला मातोंडकर जी द्वारा दिया गया अपमानजनक इंटरव्यू देखा। उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती, वो किस चीज के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पॉर्न करने के लिए। तो अगर उन्हें टिकट मिल सकती है तो मुझे भी टिकट मिल सकती है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर