सिद्धार्थ पिठानी के बाद Sushant Singh Rajput के नौकर केशव और नीरज को मिला समन, NCB मांगेगी कुछ सवालों के जवाब

NCB Question SSR former domestic workers: सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स केस में NCB ने गिरफ्तार किया है और अब खबर आ रही है कि एक्टर के नौकरों को एनसीबी ने समन किया है...

NCB Summoned, NCB Summoned Sushant Singh Rajput former domestic workers, NCB Summoned keshav And neeraj,
सुशांत सिंह राजपूत। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की चल रही जांच में फिर से नया अपडेट सामने आया है।
  • सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद अब एक्टर के नौकरों को एनसीबी ने समन किया है।
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के नौकर रहे नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की चल रही जांच में फिर से नया अपडेट सामने आया है। कुछ दिन पहले ही एक्टर सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स केस में NCB ने गिरफ्तार किया है और अब खबर आ रही है कि एक्टर के नौकरों को एनसीबी ने समन किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत के नौकर रहे नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

नीरज और केशव से पूछताछ के बाद इस केस में और बड़े खुलासे हो सकते हैं। या फिर दोनों को सिद्धार्थ की तरह गिरफ्तार भी किया जा सकता है। वैसे खबर है कि दोनों पहले मुंबई छोड़कर चले गए थे, लेकिन फिर वापस आने के बाद दोनों अलग-अलग सेलेब्स के घर काम कर रहे हैं।

एंटी ड्रग्स एजेंसी ने नीरज और केशव के रूप में पहचाने जाने वाले दोनों के खिलाफ पूछताछ के लिए समन जारी किया था। सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को शुक्रवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किए जाने के बाद दोनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की रडार पर आ गए।

बॉलीवुड ड्रग्स केस की जांच के दौरान अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रुकल प्रीत सिंह से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। हालांकि सभी एक्ट्रेसेस के खिलाफ कुछ ना मिलने पर एजेंसी ने उन्हें क्लिन चिट दे दी थी। वहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को तो ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि महीनेभर बाद एक्ट्रेस को बेल मिल गई।

सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त थे और दिवंगत अभिनेता के साथ मुंबई स्थित उनके घर में साथ रहते थे। मुंबई पुलिस को दिए उनके बयान के अनुसार, पिठानी अभिनेता की डेड बॉली देखने वालों में सबसे पहले थे जब सुशांत सिंह राजपूत (34) ने 14 जून, 2020 को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। बाद में एनसीबी ने एक अलग जांच शुरू की थी जब दिवंगत अभिनेता के कुछ व्हाट्सएप चैट ने नशीली दवाओं के उपयोग का संकेत दिया था।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर