CBI को दिए बयान में बोले सुशांत सिंह राजपूत के पिता-आत्महत्या नहीं, लग रहा है 'मर्डर केस'

Sushant Singh Rajput Father: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई ने आज उनके परिवार का बयान दर्ज किया है। अपने बयान में उन्होंने कहा है कि ये आत्महत्या नहीं मर्डर केस लग रहा है।

Sushant Singh Rajput Father
Sushant Singh Rajput Father 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में परिवारवालों ने सीबीआई में बयान दर्ज किया है।
  • सुशांत के परिवार ने कहा है कि बेटे का मर्डर हुआ है।
  • सुशांत के परिवार के मुताबिक इस केस की मर्डर केस के तौर पर ही इसकी जांच की जानी चाहिए।'

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई ने आज एक्टर के परिवार ने केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। इस बयान में सुशांत के घरवालों ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है। 

केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने आज फरीदाबाद ऑफिस में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह और बहन का बयान दर्ज किया था। सुशांत के पिता ने कहा है कि- 'उनके बेटे का मर्डर किया गया है।' 

सुशांत के पिता ने कहा है-'मीडिया रिपोर्ट्स और अभी की परिस्थिति को देखने के बाद ऐसा लगता है कि ये मर्डर केस है। ऐसे में इसे आत्महत्या के उकसाने का मामला न देखते हुए मर्डर केस के तौर पर ही इसकी जांच की जानी चाहिए।'

एफआईआर में लगाए थे ये आरोप
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ 27 जुलाई 2020 को बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। सुशांत के पिता ने इस एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर 16 गंभीर आरोप लगाए थे। 

सुशांत के पिता ने दावा किया था कि  रिया ने अभिनेता से पैसे लिए और उसे आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर किया। सुशांत के पिता की एफआईर की तर्ज पर बिहार के सीएम नीतिश कुमार ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। इसे केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया था। 
 

ईडी ने की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ 
रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय ने आज दूसरे दौर की पूछताछ की है। रिया के अलावा ईडी ने उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी पूछताछ की है। हालांकि, इस दौर में भी रिया कई सवालों के जवाब नहीं दे सकी हैं।  

रिया ने पूछताछ में बताया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के फाइनेंस को कंट्रोल करती थीं। रिया अपने खातों में जमा पैसे और आईटीआर में आए फर्क को नहीं समझा सकीं। रिया चक्रवर्ती के आईटीआर में होम लोन से मिलने वाली छूट का भी जिक्र नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर