SSR की बहन श्वेता सिंह ने डिलीट किया ट्विटर-इंस्टाग्राम अकाउंट, आज ही अभिनेता की मौत को पूरे हुए 4 महीने

Shweta Singh deletes Social media accounts: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लंबे टाइम से अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए हैं...

SSR Sister Shweta Singh kirti deletes her Twitter and Instagram accounts on the late actor four-month death anniversary
बहन के साथ सुशांत सिंह राजपूत। 

मुख्य बातें

  • सीबीआई फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही है।
  • एम्स टीम ने अभिनेता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट इसे हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या बताया है।
  • आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत(14 जून 2020) को चार महीने पूरे हो गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लंबे टाइम से सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही थी। अब ताजा जानकारी के मुताबिक यूएस में रहने वालीं श्वेता सिंह कीर्ति ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। श्वेता सिंह कीर्ति ने ये कदम आज उठाया है। आज ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत(14 जून 2020) को चार महीने पूरे हुए हैं।

परिवार की तरफ से अभी तक ट्विटर हैंडल पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। बीती रात, श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत की चार महीने की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था, 'एक सच्ची प्रेरणा #ImmortalSushant।' वीडियो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक फिल्म के लिए कड़ी मेहनत और ट्रेनिंग लेते दिख रहे थे। वीडियो में उन्हें साइकिल चलाते, दौड़ने जैसी कई एक्टिविटीड करते देखा गया।

श्वेता सिंह कीर्ति लंबे टाइम से अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए परिवार की ढाल बनकर खड़ी हुई हैं। हाल ही में श्वेता ने SSR के फैन्स से 'मन की बात फॉर SSR' कैंपेन के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वॉइस मैसेज भेजने की भी अपील की थी। 

आपको बता दें, सीबीआई फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही है। हाल ही में, एम्स टीम ने अभिनेता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का पुनर्मूल्यांकन किया था और बताया कि उनकी हत्या नहीं की गई थी। एक्टर की मौत आत्महत्या से हुई है। एम्स टीम ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है। सीबीआई के साथ ही एनसीबी और ईडी जैसी अन्य जांच एजेंसियां भी इस मामले को देख रही हैं। नई रिपोर्टों के अनुसार, ईडी अधिकारियों ने सुशांत की मौत के मामले में मनी एंगल की जांच में दिनेश विजान के मुंबई स्थित घर

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर