शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर बनेगी भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, जानें रिलीज डेट और सभी जानकारी

India's Biggest Action Film With Shah Rukh Khan And Salman Khan: दशर्क लंबे समय से शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। इन दोनों सितारों ने एक दूसरे की फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस भी दिया है लेकिन करण अर्जुन के बाद इन दोनों को फिल्म में एक साथ लीड रोल निभाते हुए नहीं देखा गया।

Biggest Film Of Indian Cinema With Shah Rukh Khan And Salman Khan, India's Biggest Action Film With Shah Rukh Khan And Salman Khan
Shah Rukh Khan And Salman Khan 
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे शाहरुख खान और सलमान खान।
  • वर्षों बाद पूरा होगा फैंस का सपना।
  • मेगा बजट फिल्म में एक साथ काम करेंगे यह दोनों सितारे।

Biggest Film Of Indian Cinema With Shah Rukh Khan And Salman Khan: दर्शक लंबे समय से सलमान खान और शाहरुख खान को फिल्म में एक साथ देखना चाहते थे। जब इन्हें करण अर्जुन फिल्म में देखा गया था तब इनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर बहुत पसंद किया गया था। इसके बाद इन दोनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को एक दूसरे की फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस करते हुए देखा गया। लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि फिल्म करण अर्जुन के बाद अब इन दोनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को एक साथ बड़े पर्दे पर लीड रोल निभाते हुए देखा जाएगा। कहा जा रहा है कि यह दोनों भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। 

Also Read: सलमान खान और शाहरुख खान का ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल, जानें फैंस कैसे कर रहे कमेंट

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और शाहरुख खान को आदित्य चोपड़ा की दो हीरो वाली एक्शन फिल्म में देखा जाएगा। करण अर्जुन के बाद इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान फिर से एक साथ लीड रोल प्ले करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के आइडिया पर काम कर रहे हैं और वह जल्द ही स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स पर काम शुरू करेंगे। सलमान खान और शाहरुख खान की इस फिल्म की शूटिंग वर्ष 2023 के अंत में या वर्ष 2024 की शुरुआत में शुरू हो सकती है। 

Also Read: Khuda Hafiz 2: शिया समुदाय से खुदा हाफिज चैप्टर 2 के मेकर्स ने मांगी माफी, गाने से हटाए आपत्तिजनक शब्द

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और सलमान खान ने अपनी डेट्स को खाली रखा है। एक बार जब फिल्म का नरेशन एक साथ किया जाएगा, तब यह दोनों सितारे अपनी डेट्स को लॉक करेंगे। फिलहाल इस फिल्म का निर्देशक कौन होगा यह अभी तय नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान और सलमान खान की यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होगी। मेगा बजट फिल्म होने के साथ यह भी कहा जा रहा है कि यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म भी होने वाली है। ऐसे में शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना बेहद दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर