No Entry Mein Entry: सलमान खान की 'नो एंट्री में एंट्री' होगी खास, फिल्म में दिखेंगी 10 एक्ट्रेसेस

No Entry Mein Entry: सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' बनने जा रहा है। फिल्म बेहद खास होने वाली है क्योंकि इसमें दो या चार नहीं बल्कि दस एक्ट्रेसेस नजर आएंगी।

Anil Kapoor, Salman Khan and Fardeen Khan in No Entry
Anil Kapoor, Salman Khan and Fardeen Khan in No Entry 
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म नो एंट्री का सीक्वल बेहद खास होगा।
  • फिल्म के सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' में दिखेंगी 10 एक्ट्रेसेस।
  • मालूम हो कि फिल्म का सीक्वल 17 साल बाद बनने जा रहा है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लाखों चाहने वाले हैं जो उनकी फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि उनकी फिल्म नो एंट्री का सीक्वल बनेगा, जिसका नाम होगा 'नो एंट्री में एंट्री'। 17 साल बाद फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसमें इसकी ऑरिजिनल स्टार कास्ट ही नजर आएगी। 

Also Read: 17 साल बाद बनेगा फिल्म नो एंट्री का सीक्वल, जानें सलमान की फिल्म में कौन- कौन आएगा नजर

कैसी हो सकती है फिल्म? 

वहीं दूसरी तरफ फिल्म की हिरोइन की बात करें तो खबरों के मुताबिक इसमें एक, दो या तीन नहीं बल्कि 10 एक्ट्रेसेस नजर आएंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक फिल्म में दस अभिनेत्रियां होंगी। दरअसल ऑरिजिनल फिल्म 'नो एंट्री' के तीनों एक्टर्स सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर का मूवी में ट्रिपल रोल होगा और इसी के चलते हर कैरेक्टर के साथ एक एक्ट्रेस की जरूरत होगी और फिल्म में दस एक्ट्रेसेस दिखेंगी। 

नहीं दिखेंगी ऑरिजिनल फिल्म की एक्ट्रेसेस!

इस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में ऑरिजिनल फिल्म के एक्टर तो दिखेंगे लेकिन एक्ट्रेसेस नहीं दिखेंगी। फिल्म में बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली समेत कोई भी एक्ट्रेस इसका हिस्सा नहीं होंगी। सलमान खान फिल्म्स की टीम इन एक्ट्रेसेस की टीम को फिर से फिल्म में साथ लाने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी चीजें मुश्किल दिख रही हैं।

Also Read: Fardeen Khan 11 साल बाद करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी, साइन की ये फिल्‍म

जल्द शुरू होगी शूटिंग

मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी तिमाही में शुरू होगी। फिल्म की फीमेल एक्टर्स को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एक ही फिल्म में दस एक्ट्रेसेस को साथ देखना मजेदार होगा। बता दें कि ऑरिजिनल फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी। अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और फिल्म हिट साबित हुई थी। अब17 साल के लंबे इंतजार के बाद दर्शकों को फिल्म का सीक्वल देखने को मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर