Fardeen Khan 11 साल बाद करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी, साइन की ये फिल्‍म

Fardeen Khan comeback: बॉलीवुड एक्‍टर फरदीन खान जल्‍द ही अपना कमबैक करेंगे। वह फिल्म विस्फोट में नजर आएंगे। आखिरी बार वह साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म दूल्हा मिल गया में नजर आए थे।

fardeen khan, fardeen khan comeback
fardeen khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फरदीन खान दोबारा बॉलीवुड में दिखाएंगे अपना दम
  • फिल्म विस्फोट की साइन, रितेश देशमुख भी नजर आएंगे साथ
  • यह वेनेजुएला की फिल्म रॉक, पेपर, सीजर्स का हिंदी रीमेक होगा

Fardeen Khan signed a film: बॉलीवुड के डैशिंग हीरो कहलाने वाले फरदीन खान के फैंस आज भी दीवाने हैं। ऑल द बेस्‍ट, दूल्‍हा मिल गया और लाइफ पार्टनर जैसी मूवीज से लोगों को एंटरटेन करने वाले फरदीन अचानक फिल्‍म जगत से गायब हो गए थे। इतना ही नहीं इंडस्ट्री से दूर होने के चलते उनका वजन भी खूब बढ़ गया था। हालांकि लंबे इतंजार के बाद आखिरकार फरदीन खान दोबारा बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वे करीब 11 साल बाद कमबैक कर रहे हैं। 

फरदीन ने फिल्म विस्फोट साइन की है। यह वेनेजुएला की फिल्म रॉक, पेपर, सीजर्स (Rock, Paper, Scissors) का हिंदी रीमेक है। इसे संजय गुप्ता प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि मूवी के डायरेक्टर का नाम तय नहीं किया गया है। फिल्म की शूटिंग दो हफ्तों में मुंबई में शुरू होगी। इसमें फरदीन रितेश देशमुख नजर आएंगे। आखिरी बार दोनों साल 2007 में आई फिल्म हे बेबी में नजर आए थे। 

फरदीन आखिरी बार रुपहले पर्दे पर फिल्म दूल्हा मिल गया है में नजर आए थे। यह साल 2010 में रिलीज हुई थी। बताया जाता है कि कि फरदीन खान को बीते साल कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस में स्पॉट किया गया था, तब से उनके कमबैक की खबरें सामने आ रही थीं। फरदीन ने खुद को दोबारा मेनटेन करने के लिए जमकर पसीना बहाया और कुछ ही महीनों में करीब 18 किलो तक वजन कम कर लिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर