Fardeen Khan: वजन घटाने के बाद अब वापसी की तैयारी में फरदीन खान, मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

फरदीन खान पिछले 10 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि, अब वह कम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फरदीन खान को पिछले दिनों कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर देखा गया था।

Fardeen Khan
Fardeen Khan 

मुख्य बातें

  • फरदीन खान किसी अच्छे काम की तलाश मे हैं।
  • कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे।
  • फरदीन खान ने कहा मैं फिर से काम शुरू करने के लिए पूरी तरह से हूं तैयार।

मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन खान पिछले 10 साल से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि, अब वह कम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फरदीन खान को पिछले दिनों कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर देखा गया था।

फरदीन खान ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं अपने कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मैंने पिछले समय में जितना भी काम किया है उन सभी का अनुभव मेरे साथ है।'

बकौल फरदीन, 'मैं इस इंडस्ट्री में वापस एक नए कलाकार के तौर पर अपना कमबैक करना चाहूंगा जिसके अंदर कुछ नया सीखने की ललक होगी।फरदीन खान को आखरी बार साल 2010 में फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था।'

Check out the shocking transformation of Fardeen Khan from fat to fit


पारिवारिक कारणों से रहा दूर
फिल्म इंडस्ट्री से इतने साल तक दूर रहने की बात पर फरदीन खान ने कहा मैं और मेरी पत्नी नताशा हम बच्चे के लिए संघर्ष कर रहे थे, जिसके लिए हमें बार-बार लंदन और मुंबई आना जाना पड़ रहा था। हालांकि, आज मेरे दो बच्चे हैं और मैंने दोनों के साथ काफी अच्छा समय बिताया है।

फरदीन आगे कहते हैं, 'मेरा परिवार अभी लंदन में ही है मेरे बच्चे वही पढ़ते हैं इसलिए मेरा ज्यादातर समय लंदन में ही बीतता है। लेकिन अब मुझे लगता है कि मेरा वापस इस इंडस्ट्री में आने का समय हो गया है। फिलहाल 1 महीने तक मैं अपनी मां के साथ यहीं मुंबई में हूं।'

Fardeen Khan's Drastic Body Transformation is Astonishing Fans As He Gears  Up for Comeback


इंडस्ट्री में बहुत कुछ बदल गया है
फरदीन खान ने कहा इंडस्ट्री में अब बहुत कुछ बदल चुका है, टेक्नोलॉजी बदल चुकी हैं। लोगों के काम करने का तरीका बदल चुका है। अब यह इंडस्ट्री बड़ी हो चुकी है जहां आप हर तरह का काम कर सकते हैं।

फरदीन आगे कहतै हैं, 'लोगों में और उनके काम में अब परिपक्वता देखने को मिलती है। मेरे लिए कम बैक का यह सबसे सही समय होगा।  मुझे उम्मीद है कि वैक्सीन जल्द ही आम लोगों के लिए उपलब्ध हो जाएगी‌ जिसके बाद काम में तेजी आएगी। इसके बाद सकारात्मक बदलाव भी देखने को मिलेंगे।

Fardeen Khan ki 'Jai' ho! | Hindi Movie News - Times of India


सोशल मीडिया को समझने की जरूरत
अपनी एक तस्वीर के वायरल होने पर फरदीन खान ने कहा किसी ने मेरी तस्वीर खींच ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया‌। लोग मेरी इस तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे थे। मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, लेकिन अपने फैट शेमिंग से शॉक्ड जरूर हो गया था।

फरदीन आखिर में कहते हैं, 'सोशल मीडिया के अच्छे पहलू भी हैं और बुरे पहलू भी, हमें अभी इसे समझने की बहुत आवश्यकता है। हमें समझना होगा कि हम इसका इस्तेमाल किस तरह से और कैसे कर रहे हैं। हालांकि, मुझे यह जानकर अच्छा लगा कि लोग मेरे बारे में अभी भी बात करते हैं।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर