Sadak 2 Release: आलिया भट्ट-पूजा भट्ट की सड़क-2 होगी डिजिटल रिलीज, महेश भट्ट बोले- मजबूर हूं कोई रास्ता नहीं..

Sadak 2 Release Digital Platform: फिल्म रिलीज के लिए सिनेमा हॉल ना खुलने की वजह से अब मेकर्स के पास कोई विकल्प नहीं बचा है। ऐसे में निर्माता अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं..

mahesh bhatt confirm sadak 2 Alia Bhatt aditya roy kapoor And Sanjay dutt poja bhatt Film release on digital platform
सड़क-2 कास्ट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।
  • महेश भट्ट ने खुद फिल्म सड़क-2 की रिलीज को लेकर कंफर्मेशन दिया है।
  • फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट हैं।

कोरोना वायरस महामारी ने बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री को बुरी तरह प्रभावित किया है। फिल्मों की शूटिंग और रिलीज को लेकर काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। हालांकि धीरे-धीरे शूटिंग फिर से शुरू हो रही है लेकिन सिनेमा हॉल अभी भी बंद ही रहने वाले हैं। इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म रिलीज के लिए सिनेमा हॉल कब खुलेंगे? अब कोई विकल्प ना बचने पर कई मेकर्स ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में जल्द निर्माता मुकेश भट्ट का नाम भी शामिल होने वाला है। 

महेश भट्ट ने पुष्टि की है कि आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म के डिजिटल रिलीज की खबरों को महेश भट्ट ने अफवाह बताया था लेकिन अब उन्होंने इसे कंफर्म कर दिया है। जिसे देखकर लगता है कि सड़क 2 के निर्माताओं का हाल ही में मूड बदल गया है। 

सड़क 2 साल 1991 में आई संजय और पूजा की फिल्म सड़क का सीक्वल है। इसमें आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म का हिस्सा बने हैं। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा कि वह डिजिटल रिलीज का चुनाव करने के लिए मजबूर हैं क्योंकि उन्हें भविष्य में कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@siddhant_46_46) on

महेश भट्ट के पास नहीं है कोई विकल्प

महेश भट्ट ने बताया कि यह सबसे अच्छा है जो हम जीवित रहने के लिए कर सकते हैं। कुछ चीजें हैं जो आप करते हैं वो आपकी पसंद से बाहर नहीं बल्कि मजबूरी से बाहर है। यह एकमात्र विकल्प बचा है। अगर हम सड़क-2 को थिएटर में रिलीज करते हैं तो लोग इसे देखने जाएंगे? लोगों को अपने परिवारों की सुरक्षा करना ज्यादा जरूरी है। अभी, जीवन अधिक महत्वपूर्ण है।

ये फिल्में भी हो सकती हैं डिजिटल रिलीज

उम्मीद की जा रही है कि आलिया भट्ट की सड़क 2 के डिजिटल रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बॉम्ब, अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज और कुणाल खेमू की लूटकेस भी आगे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

अगली खबर