रणबीर को मिला था स्टार वॉर्स का ऑफर, फिर क्यों एक्टर ने मारी थी इस प्रोजेक्ट को लात, ब्रह्मास्त्र थी इसकी वजह?

Ranbir Kapoor Once Approached For Star Wars: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों ब्रह्मास्त्र की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि एक बार उन्हें स्टार वॉर्स का ऑफर दिया गया था। यहां जानें क्यों रणबीर कपूर ने इतने बड़े ऑफर को ठुकरा दिया था। 

Ranbir Kapoor Once Approached For Star Wars Film, Ranbir Kapoor Once Got The Offer For Star Wars
Ranbir Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आए रणबीर कपूर।
  • फिल्म को मिला दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स।
  • एक्टर को स्टार वॉर्स के लिए किया गया था अप्रोच।

Ranbir Kapoor Once Approached For Star Wars Film: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है। रिलीज के बाद से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दर्शकों को फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर का किरदार बहुत पसंद आ रहा है जिसमें वह एक सुपर हीरो की तरह नजर आ रहे हैं। लेकिन फिल्म ब्रह्मास्त्र से पहले भी रणबीर कपूर को सुपर हीरो बनने का मौका मिला था। जी हां, लेकिन भारतीय सिनेमा में नहीं बल्कि एक्टर को हॉलीवुड फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक तरफ जहां बॉलीवुड सितारे हॉलीवुड फिल्में करने के लिए बेताब रहते हैं वहीं जब ब्रह्मात्र एक्टर रणबीर को यह फिल्म ऑफर की गई थी तब उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। 

Also Read: रेखा और सुष्मिता के साथ रंगे हाथ पकड़े गए थे अक्षय कुमार!, रवीना टंडन ने किया था खुलासा

इस डर के चलते रणबीर ने ठुकराई थी यह फिल्म

राजीव मसंद के साथ 2016 में बात करते हुए रणबीर कपूर ने यह खुलासा किया था कि उन्हें फिल्म स्टार वॉर्स में सेकंड लीड के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को लात मार दी थी। रणबीर कपूर ने कहा था कि 'कुछ साल पहले मेरे को स्टार वॉर्स में सेकंड लीड के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा गया था। मुझे ऑडिशन देने से डर लगता है। मेरे टैलेंट पर विश्वास ना होने से ज्यादा यह डर है।' इसके बाद रणबीर कपूर ने यह कहा था कि उन्हें इस ऑफर में कुछ खास दिलचस्पी नहीं थी।

Also Read: संजय दत्त इस एक्टर संग साउथ फिल्म में आएंगे नजर, KGF 2 से ज्यादा ली है फीस

इसके बाद उन्होंने यह भी कहा था कि वह अयान मुखर्जी के साथ खुद का स्टार वॉर्स बना लेंगे। उन्होंने यह कहा था कि 'चलिए हम खुद का स्टार वॉर्स बनाते हैं। उसके पीछे नहीं भागते हैं जो वहां है। वह अच्छा है लेकिन मेरे पास यहां मौका है और मुझे नहीं लगता कि अयान जेजे अब्राम्स या फिर जियाॅर्ज लूकस से कम हैं। मुझे उनके साथ काम करने दीजिए और हमें हमारा स्टार वॉर्स बनाने दीजिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर