Brahmastra Release: रणबीर-आलिया के फैंस को झटका, इस साल नहीं र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म ब्रह्मास्त्र

Brahmāstra will now release on 2021: बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर ब्रह्मास्त्र का लंबे समय से फैंस को इंतजार है।

Ranbir Alia brahmastra
Ranbir Alia brahmastra 

मुख्य बातें

  • लंबे समय से र‍िलीज का इंतजार कर रहे हैं फैंस
  • अयान मुखर्जी के न‍िर्देशन में बन रही है फ‍िल्‍म
  • अमिताभ बच्‍चन भी लीड रोल में आएंगे नजर

Brahmāstra will now release on 2021: बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फ‍िल्‍म ब्रह्मास्त्र का लंबे समय से फैंस को इंतजार है। स‍िनेमाप्रेमी काफी वक्‍त से भारी भरकम बजट से बन रही न‍िर्देशक अयान मुखर्जी की इस फ‍िल्‍म का इंतजार कर रहे हैं। यह फ‍िल्‍म साल 2020 के अंत में पर्दे पर आनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से अब इसकी रिलीज को और पीछे कर दिया गया है। ताजा जानकारी के अनुसार, अब यह फ‍िल्‍म इस साल र‍िलीज नहीं होगी। 

ट्रेड एनालिस्ट और फ‍िल्‍म समीक्षक रोहित जायसवाल ने इस बात का दावा करते हुए ट्वीट किया है। रोहित जायसवाल ने ल‍िखा है- रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर ब्रह्मास्त्र अब साल 2021 में रिलीज होगी। फ‍िलहाल फ‍िल्‍म की रिलीज को वर्तमान परिस्थिति के चलते टाल दिया गया है। मेकर्स अब अगले साल मार्च के अंत में फ‍िल्‍म रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं।

लॉकडाउन से घाटे में बॉलीवुड 
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन ने बॉलीवुड को भारी नुकसान पहुंचाया। तीन महीने से अधिक समय से सिनेमाघर बंद हैं। वहीं लंबे समय तक शूटिंग भी बंद रही। हालांकि कुछ मेकर्स ने अपनी फ‍िल्‍में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। मगर ब्रह्मास्त्र के मेकर्स इसे सिनेमाघर में र‍िलीज करना चाहते हैं तो अभी इंतजार करना होगा।

करण जौहर की उड़ी नींद
बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर की इन दिनों नींद उड़ी हुई है और उनकी नींद किसी और ने नहीं बल्कि उनकी आने वाली होम प्रोडक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने उड़ा रखी है। दरअसल बात यह है कि करण ने अपनी फिल्म ब्रहमास्त्र के पहले शेड्यूल के लिए बजट 100 करोड़ रखा था लेकिन फिल्म के अभी पहले शेड्यूल में वीएफएक्स और पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है और बजट 150 करोड़ के पार जा चुका है। हालांकि करण जौहर ने फिल्म बनाने से पहले ही इस बात को कह दिया था कि 'ब्रह्मास्त्र' उनके करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी जिसे वो प्रोड्यूस करेंगे।

अगली खबर