Raksha Bandhan Box Office Collection Day 4: रक्षा बंधन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आया सुधार, चौथे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Raksha Bandhan Box Office Day 4 Update: अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' के सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, चौथे दिन यानी रविवार को कलेक्शन में उछाल आया है....

Akshay Kumar starrer Raksha Bandhan Box Office Day 4 check here-
रक्षाबंधन। 
मुख्य बातें
  • 11 अगस्त को रक्षाबंधन रिलीज हो चुकी है।
  • फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।
  • अक्षय फिल्म में चार बहनों के भाई की भूमिका में हैं।

Raksha Bandhan Box Office: 'रक्षा बंधन' को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी, लेकिन त्योहार की छुट्टियों और वीकएंड के बावजूद भी इस फिल्म को ज्यादा खास फायदा नहीं मिला है। 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'रक्षा बंधन' पहले दिन के बाद से कमाई के मामले में लगातार नीचे जा रही है। जो अक्षय के करियर के लिए अच्छा नहीं है। फिलहाल चौथे दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिसके मुताबिक रविवार के दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा सा उछाल देखने को मिला है। 

अब तक 'रक्षा बंधन' ने किया कितना कारोबार?
अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' के सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, चौथे दिन यानी रविवार को कलेक्शन में उछाल आया है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन रक्षा बंधन ने 8.20 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि दूसरे दिन इसकी कमाई 6.40 करोड़ रुपये ही रह गई। फिल्म ने तीसरे दिन 6.51 करोड़ रुपए के का कलेक्शन किया और अब चौथे दिन 'रक्षा बंधन' की कमाई 7.05 करोड़ हुई है। इस तरह से फिल्म की कुल कमाई अब तक लगभग 28.16 करोड़ हो गई है। 

Day 1 [1st Thursday] ₹ 8.2 Cr
Day 2 [1st Friday] ₹ 6.4 Cr
Day 3 [1st Saturday] ₹ 6.51 Cr
Day 4 [1st Sunday] ₹ 7.05 Cr  
Total ₹ 28.16 Cr  

पढ़ें- असली में था डाकू गब्बर सिंह, लोगों और पुलिसवालों के काट देता था नाक-कान

भले ही चौथे दिन की कमाई में उछाल देखने को मिला हो लेकिन इसकी बेहद धीमी रफ्तार से निर्माताओं को झटका लगा है, क्योंकि जानकारी सामने आई थी कि दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स न मिलने की वजह से इसके कई शोज भी कैंसिल किए गए हैं। 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने चार दिनों में अब तक तकरीबन 28  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

ऐसी है फिल्म की थीम
आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, चार बहनों के भाई की भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास भाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन की परेशानियों और अपनी बहनों की जिम्मेदारी उठाता नजर आता है। वहीं उसकी अपनी शादी भी अधर में लटकी हुई है। फिल्म में भूमि पेडनेकर को अक्षय कुमार के अपोजिटट देखा गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर