Raj Kundra Case: पोर्न केस में फंसे राज कुंद्रा बोले, 'काली करतूत' के बारे में बीवी शिल्‍पा को नहीं थीं खबर

Raj Kundra Case: अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अरेस्‍ट किया था और अब वह 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं।

Shilpa Shetty and Raj Kundra
Shilpa Shetty and Raj Kundra 

मुख्य बातें

  • पोर्न फि‍ल्‍मों के कारोबार को लेकर राज कुंद्रा पर पुल‍िस ने कसा शिकंंजा
  • इसका खामियाजा उनकी पत्‍नी शिल्‍पा शिट्टी को भी भुगतना पड़ रहा है

Raj Kundra Case: अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अरेस्‍ट किया था और अब वह 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। पोर्न फ‍िल्‍मों के स्‍कैंडल में फंसे राज कुंद्रा की इस काली करतूत का खामियाजा उनकी पत्‍नी शिल्‍पा शिट्टी को भी भुगतना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर शिल्‍पा शेट्टी हेट कमेंट्स झेल रही हैं तो उन्‍हें अपने प्रोजेक्‍ट्स से भी बाहर कर दिया गया है। सुपर डांसर 4 में शिल्‍पा बतौर जज नजर आती थीं लेकिन अब उन्‍हें हटा दिया गया है। 

इस बीच पुलिस पूछताछ में राज कुंद्रा ने बताया कि उनके इस बिजेनस के बारे में पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी को जानकारी नहीं थी। कस्‍टडी के दौरान पूछताछ में राज कुंद्रा ने कई राज उगले हैं। उन्‍होंने बताया कि फरवरी 2019 में उन्‍होंने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और हॉटशॉट्स नाम के ऐप को डेवलप किया था।

पत्‍नी शिल्‍पा का किया बचाव

एक तरफ पुलिस मामले में छापेमारी कर रही है दूसरी तरफ पूछताछ का सिलसिला जारी है। इस मामले में राज कुंद्रा ने पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी का बचाव किया है। उन्‍होंने पूछताछ में साफ कहा कि उनके काम के बारे में शिल्‍पा को कुछ नहीं पता था। वह शिल्‍पा को बिना बताए ये कारोबार करते थे। अपने इस बयान के पीछे राज शिल्‍पा को आने वाली मुश्किलों से बचाना चाहते हैं क्‍योंकि पुलिस इस मामले में शिल्‍पा से भी पूछताछ कर सकती है। 

कई मॉडल्‍स ने लगाए हैं आरोप 

राज कुंद्रा के खिलाफ यह केस और मजबूत होता जा रहा है। पुल‍िस ने इस मामले में सात मॉडल्‍स से भी पूछताछ की है और उन्‍होंने हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। वहीं दूसरी तरफ मॉडल Sagarika Shona Suman, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूनम ने तो राज कुंद्रा पर उनका नंबर सार्वजनिक कर देने का भी आरोप लगाया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर