बिहार में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ प्रदर्शन, सुशांत के फैंस ने जलाया पुतला

Sushant Singh fans Protest in Bihar: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर चर्चाएं एक बार फिर तेज हो गई हैं। बिहार में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं।

Protest for Sushant Singh Rajput in Patna
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के फैंस कर रहे विरोध
  • बिहार के पटना में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए फूंका पुतला
  • 14 जून को अपार्टमेंट पंखे से लटकता मिला था 'छिछोरे' फिल्म के एक्टर का शव

मुंबई: 14 जून, रविवार को सुशांत सिंह राजपूत को 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के कदम ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। ऐसी खबरें हैं कि सुशांत अवसाद में थे और बॉलीवुड में कुछ लोग उनका करियर खत्म करने पर तुले हुए थे। इस दौरान सलमान खान और करण जौहर पर कथित रूप से भाई-भतीजावाद गिरोह चलाने के आरोप लग रहे हैं और सुशांत के फैंस व नेटिज़न्स एक्टर को सुसाइड पर मजबूर करने के लिए उन्हें दोषी ठहरा रहे हैं।

ट्विटर पर कमाल आर खान के पुराने ट्वीट की चर्चा हो रही है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि सलमान खान, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन, यशराज फिल्म्स और टी-सीरीज़ ने सुशांत सिंह राजपूत पर प्रतिबंध लगा दिया था। पटना में 34 वर्षीय अभिनेता के प्रशंसक गुस्से में हैं। पटना में पुतला जलाकर सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Sushant Angry fans

Sushant Angry fans

सलमान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली सहित 8 पर केस:

इस बीच यह भी खबर आई है कि सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्महत्‍या के मामले में ब‍िहार के एक कोर्ट में सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर समेत 8 लोगों पर केस दर्ज कराया गया है। ब‍िहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में IPC की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहम मुकदमा दर्ज क‍िया गया है।

इससे पहले कांग्रेस नेता संजय न‍िरुपम ने कुछ समय पहले ट्वीट क‍िया था क‍ि साज‍िश के तहत सुशांत सिंह राजपूत को प‍िछले 6 महीनों में कई फ‍िल्‍मों से बाहर कर द‍िया गया था, ज‍िससे वह बुरी तरह टूट गए थे।

पिता का बयान- 'इंडस्ट्री में टेंशन से परेशान थे सुशांत'

मुंबई पुलिस सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच कर रही है। इस दौरान पुलिस ने एक्टर के पिता का बयान भी दर्ज किया है। केके स‍िंह ने इस दौरान बताया कि बीते कुछ महीनों में सुशांत बातचीत के दौरान इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से परेशान दिखे थे।

दो तीन बार सुशांत ने उनके कहा था कि इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वो लो महसूस करते हैं। हालांकि पिता ने बताया कि परेशानी की वजह कौन लोग हैं, इसके बारे में कभी सुशांत ने नहीं बताया। साथ ही पिता को उनके डिप्रेशन में होने की जानकारी भी नहीं थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर