मां श्वेता तिवारी से तुलना पर बोलीं पलक तिवारी, बोलीं- मैं इसके साथ बड़ी हुई हूं

Palak Tiwari On Comparison With Mother: एक्ट्रेस पलक तिवारी ग्लैमर वरल्ड में कदम रख चुकी हैं। पलक की तुलना अक्सर उनकी मां श्वेता तिवारी से की जाती हैं।

Palak Tiwari with Mother Shweta Tiwari
Palak Tiwari with Mother Shweta Tiwari 
मुख्य बातें
  • मां श्वेता तिवारी से तुलना पर बोलीं पलक तिवारी।
  • पलक ने कहा मैं मां के साथ तुलना के बीच ही बड़ी हुई हूं।
  • पलक ने बताया लोग किस तरह के कमेंट करते थे।

Palak Tiwari On Comparison With Mother Shweta Tiwari: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टीवी जगत का जाना पहचाना नाम हैं और सबसे महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शामिल रह चुकी हैं। श्वेता के बाद अब उनकी बेटी पलक तिवारी भी पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही पलक की तुलना मां श्वेता से होने लगी है। 

ये भी पढ़ें: फैशन वीक में रैंप वॉक करते वक्त लड़खड़ाईं पलक तिवारी, अब श्वेता तिवारी की बेटी का उड़ रहा मजाक

मां से तुलना पर ये बोलीं पलक तिवारी

श्वेता तिवारी ने जहां छोटे पर्दे पर काम किया और पहचान बनाई इससे अलग उनकी बेटी पलक फिल्मों में काम करना चाहती हैं। पलक ने मां से तुलना पर चुप्पी तोड़ी है। ईटाइम्स से बात करते हुए पलक ने कहा, ' मां के साथ तुलना होती ही है। सच कहूं तो, मैं इन तुलनाओं के साथ ही बड़ी हुई हूं। मैंने ये कमेंट्स सुने है, 'ये आपके जितनी सुंदर और टैलेंटेड होगी क्या'। क्योंकि मैं अपने पिता (अभिनेता राजा चौधरी) की तरह ज्यादा दिखती हूं, इसलिए लोग, 'अरे ये आप पर नहीं गई' जैसे कमेंट्स भी मैंने सुने हैं। इसपर पलक ने हंसते हुए कहा, 'मैं अपनी मां जैसी नहीं दिखती और मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई ये सोचकर मैं रोती थी।'

मां श्वेता तिवारी कहती थी ये बात

पलक ने बताया कि किस तरह उनकी मां श्वेता ने उन्हें इन सब कमेंट्स से दूर रखा। पलक ने बताया,'मां मुझसे कहती थीं कि मैं बेहतर दिखती हूं। इसलिए, ये टिप्पणियां अब मुझे डराती नहीं हैं और मैं उन्हें हल्के में लेती हूं क्योंकि मैं अपनी मां की पूजा करती हूं और उन्हें बहुत सम्मान देती हूं। मैंने एक्टिंग के बारे में जो कुछ भी सीखा है वो उनके काम को देखकर सीखा है। अगर लोगों को लगता है कि मैं अभी तक उस स्तर तक नहीं पहुंची हूं, तो मैं उनकी बात से सहमत हूं क्योंकि मुझे उनके स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत काम करना है। उम्मीद है, किसी दिन मैं यह करूंगी।

ये भी पढ़ें: पलक तिवारी का खुलासा, पहले से शांत हो गए हैं राजा चौधरी, अब ऐसे हैं पिता-बेटी के रिश्ते

अपने दम पर बनाना चाहती हैं करियर

मालूम हो कि हाल ही में पलक ने अपनी मां श्वेता तिवारी की तारीफ करते हुए कहा था कि वह अपनी मम्मी के कारण आज सब कुछ हैं। हालांकि, वह नहीं चाहती हैं कि उनकी मम्मी उनके करियर की किसी भी प्रकार की चिंता करें। इस कारण वह अपना करियर खुद अपने दम पर बनाना चाहती हैं। वहीं, शादी से जुड़े सवाल में पलक ने कहा कि, 'मुझे महसूस हुआ कि शादी में किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं होनी चाहिए। अगर आपको लगता है कि उस व्यक्ति के साथ कुछ गलत है तो उसे उसी जगह पर छोड़ देना चाहिए।' पलक का कहना है कि वो हमेशा से ही फिल्मों में काम करना चाहती थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर