Nikamma Trailer Out: शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' का ट्रेलर रिलीज, सुपरवुमन बन दिखाएंगी कमाल

Nikamma Trailer Released: शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म निकम्मा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया भी अहम रोल में हैं।

Shilpa Shetty in Movie Nikamma
Shilpa Shetty in Movie Nikamma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा का ट्रेलर रिलीज।
  • फिल्म में अवनी के रोल में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी।
  • यह फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Nikamma Trailer Released: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की अपकमिंग फिल्म निकम्मा (Nkamma) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में शिल्पा अवनी के रोल में नजर आ रही हैं, जो एक निकम्मे इंसान को सुधारती नजर आएंगी। 

फिल्म के ट्रेलर में एक्टर अभिमन्यु को एक निकम्मे लड़के के रोल में दिखाया गया है जो कोई काम नहीं करता और अपनी लाइफ को एन्जॉय करता है। तभी उनकी जिंदगी में एंट्री होती है सुपरवुमन बनी शिल्पा शेट्टी की जो उनसे खूब काम करवाती है और उसे सुधार देती है। फिल्म का ट्रेलर देखने में मजेदार है। 

देखें फिल्म निकम्मा का ट्रेलर

शिल्पा ने दी थी जानकारी

इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने कल (16 मई) सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि आज उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। ये जानकारी शेयर करते हुए शिल्पा ने अपना मोशन पोस्टर शेयर किया था जिसमें वो सुपरवुमन के अवतार में नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था, 'अब हम बात कर रहे हैं, न्यू ब्रैंड अवतार में, कौन है असली अवनी?'

साल 2020 में रिलीज होनी थी फिल्म

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के अलावा इस फिल्म में एक्टर अभिमन्यु दासानी, एक्ट्रेस शर्ली सेतिया, सुनील ग्रोवर और समीर सोनी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जुलाई 2019 में शुरू हुई थी और नवंबर 2020 में इसकी शूटिंग पूरी हुई। ये फिल्म साल 2020 के मिड में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज टल गई थी। मालूम हो कि यह साल 2017 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई की हिंदी रीमेक है जो अब 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर