सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे एक्टर नाना पाटेकर, परिवार को यूं दिया दिलासा

Nana Patekar visits Sushant Singh Rajput Patna House: दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की।

Sushant Singh Rajput Nana Patekar
सुशांत सिंह राजपूत और नाना पाटेकर। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले नाना पाटेकर
  • नाना पाटेकर ने पटना स्थित आवास पर मुलाकात की
  • सुशांत ने 14 जून को मुंबई में आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उनके आत्महत्या जैसा कदम उठाने से हर कोई हैरान है। सुशांत की मौत के बाद से पटना स्थित उनके पैतृक घर पर कई नेता और एक्टर्स शोक प्रकट करने जा चुके हैं। दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने भी रविवार को सुशांत के घर जाकर उनके परिवार वालों से मुलाकात की और दुख जाहिर किया। उन्होंने सुशांत की तस्वीर पर माल्यर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाना पाटेकर ने सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह को सांत्वना दी और उन्हें संयम रखने को कहा। नाना ने दिलासा देते हुए कहा कि सुशांत एक नेक दिल इंसान थे। उन्हें जरूर इंसाफ मिलेगा। सुशांत की मौत से पूरा देश दुखी है। बता दें कि बता दें कि नाना पाटेकर पटना के मोकामा स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर में जवानों का हौंसला बढ़ाने पहुंचे थे। इसके बाद वह पटना के राजीव नगर में सुशांत के घर पहुंचे और परिजनों से मिले।

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री के भी कई सितार उनके घर मिलने गए थे, जिसमें खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह प्रमुख है। भोजपुरी गायक और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी सुशांत के परिवार से मुलाकात की थी। वहीं, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी सुशांत के परिवार से मिलकर दुख जताया था। इनके अलावा परिवार से मिलने के लिए सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी पहुंची थीं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि आखिर किन परिस्थितियों के कारण सुशांत ने अपनी जान दी। पुलिस अब तक इस मामले में कुल 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मृत्यु का कारण फांसी ही बताया गया है। लेकिन फिर भी पुलिस हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है।  

अगली खबर