समंदर किनारे मल्लिका शेरावत ने चलाया हॉटनेस का जादू, फैंस ने पूछा- 'मैडम आपको ठंड नहीं लगती?'

बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अदाकारा मल्लिका शेरावत इन दिनों गोवा में हैं और खूब मस्‍ती कर रही हैं। बीते कुछ दिनों से रोजाना वह अपनी बिकिनी फोटोज साझा कर रही हैं

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat  
मुख्य बातें
  • गोवा में एन्‍जॉय कर रही हैं मल्लिका शेरावत
  • रोजाना वह अपनी बिकिनी फोटोज साझा कर रही हैं
  • इससे पहले उन्‍होंने इस आउटफ‍िट में समंदर किनारे बैठकर पोज दिया था

बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अदाकारा मल्लिका शेरावत इन दिनों गोवा में हैं और खूब मस्‍ती कर रही हैं। बीते कुछ दिनों से रोजाना वह अपनी बिकिनी फोटोज साझा कर रही हैं लेकिन आज उन्‍होंने जो तस्‍वीर साझा की हैं उनमें मल्लिका ने हॉटनेस की हद ही पार कर दी है। इस कड़ाके की सर्दी में मल्लिका शेरावत बिना टॉप और जींस पहने समंदर किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। उन्‍हें अपने स्‍कॉर्फ को बीचवियर बनाया है और वह समंदर किनारे आ पहुंचीं। 

मल्लिका शेरावत का ये अंदाज फैंस को हैरान कर गया। इस तस्‍वीर को देख सर्दी से बुरी हालत झेल रहे फैंस ये पूछने पर मजबूर हो गए कि मैडम आपको सर्दी नहीं लगती। मल्लिका शेरावत की इन तस्‍वीरों पर फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। एक घंटे में उनकी इन तस्‍वीरों को 10 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। इससे पहले उन्‍होंने इस आउटफ‍िट में समंदर किनारे बैठकर पोज दिया था। 

Also Read: Mallika Sherawat ने ओम पुरी और राजपाल संग आइटम डांस करने से कर दिया था मना, फ‍िर ऐसे शूट हुआ गाना

इन तस्‍वीरों को साझा करते हुए मल्लिका ने ऐसा कैप्‍शन लिखा है जो बीच पर जाने वाले हर शख्‍स की चाहत होती है। मल्लिका ने ल‍िखा है- बीच पर नंगे पैर घूमने से प्‍यार है। मल्लिका की इन तस्‍वीरों के सामने आने बाद फैंस उन्‍हें प्रपोज कर रहे हैं। 45 साल की हो चुकीं मल्लिका के फैंस दीवाने हो रहे हैं। 

मल्लिका अमेरिका के लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हो गई हैं और मुंबई आती-जाती रहती हैं। इन दिनों वो भारत में हैं और अपनी हॉटनेस का जादू चला रही हैं। इससे पहले उन्‍होंने पूल में प्रिंटेड बिकिनी पहनकर वीडियो शेयर की थीं। तस्‍वीर में वह पूल में किनारे खड़ी हैं और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। वीडियो के साथ साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जैस्मीन ग्रीन टी कप को एंजजॉय कर रही हूं।‘ 

मल्लिका ने साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद साल 2003 में वो फिल्म ख्वाहिश में नजर आईं। मल्लिका ने इंडस्ट्री में कई बोल्ड सीन दिए जिसके चलते उनकी इमेज बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर बन गई। फिल्म ख्वाहिश में उन्होंने अपने को-स्टार हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन दिए थे। उन्होंने मर्डर, प्यार के साइड इफेक्ट्स, आप का सुरूर, वेलकम, हिस्स और डर्टी पॉलिटिक्स जैसी फिल्मों में नजर आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर