Liger Box Office Collection Day 3: ‘लाइगर’ के कलेक्शन में तीसरे दिन बड़ी गिरावट, जानें वीकेंड पर कमाए कितने करोड़!

Liger Box office Collection day 3: फिल्म लाइगर से विजय ने बॉलीवुड डेब्यू किया हैं जबकि अनन्या पांडे ने इस फिल्म के जरिए तेलुगु सिनेमा में कदम रखा है। मेकर्स को फिल्म से शनिवार और रविवार को अच्छी कमाई की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका है...

vijay devarakonda and ananya pandey starrer movie income Liger Box office Collection day 3-
लाइगर 
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हुई है।
  • पहले दिन फिल्म का ठीक-ठाक कलेक्शन हुआ।
  • फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 33.12 करोड़ रुपये कमाई की थी।

Liger Box office Collection day 3: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हुई है। पहले दिन फिल्म का ठीक-ठाक कलेक्शन हुआ लेकिन समीक्षकों के निगेटिव रिव्यूज का भी सामना करना पड़ा। जिसका असर कमाई पर देखा गया है। लाइगर के शुक्रवार सुबह और दोपहर के शोज में भी फिल्म को हिंदी में बहुत अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला है। हालांकि मेकर्स को शनिवार और रविवार को अच्छी कमाई की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका है। तीसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं जिसके मुताबिक 'लाइगर' की कमाई में पहले दिन की अपेक्षा 50 फीसदी गिरावट हुई है। हिंदी वर्जन का हाल ज्यादा खराब रहा जहां फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई

हिंदी में कितना रहा कलेक्शन
वेब पोर्टल Sacnilk के अनुसार, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर लाइगर ने पहले दिन 16 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन इसने 7.70 करोड़ कमाए और तीसरे दिन का कलेक्शन लगभग 7.50  करोड़ रहने का अनुमान है। इस तरह तीन दिन में फिल्म 31.20 करोड़ जुटाने में कामयाब रही। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि लाइगर के हिंदी वर्जन ने गुरुवार को (प्रीव्यू शोज) 1.25 करोड़ कमाई, शुक्रवार को 4.50 का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दो  दिन में 5.75 करोड़ कमाए हैं।  

पढ़ें- 11 साल के एक्टर ने शाहरुख खान को दी थी स्मोकिंग छोड़ने की सलाह, देखते ही छिपा लेते थे सिगरेट

इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 33.12 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की थी। लाइगर को लेकर मेकर्स की चिंता भी साफ झलक रही है। दरअसल, विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी है, यही वजह है कि फिल्म को लेकर जबरदस्त तरीके से बायकॉट किया जा रहा है। 

फिल्म लाइगर से विजय ने बॉलीवुड डेब्यू किया हैं जबकि अनन्या पांडे ने इस फिल्म के जरिए तेलुगु सिनेमा में कदम रखा है। इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी और साल 2021 में इसके नाम पर मुहर लगी थी। यह फिल्म पहले जान्हवी कपूर को ऑफर हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर