Laxmmi Bomb Facts: जब वी मेट का आयुष्‍मान है लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का व‍िलेन- अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म की 7 खास बातें

Laxmmi Bomb movie facts: अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बॉम्‍ब ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर 9 नवंबर को र‍िलीज होगी। पहले ये फ‍िल्‍म मई में ईद के मौके पर र‍िलीज होने वाली थी। देखें इस फ‍िल्‍म की कुछ खास बातें

Laxmmi Bomb movie facts trailer cast director release date plot shooting detail photo akshay kumar
Laxmmi Bomb movie facts 

मुख्य बातें

  • लक्ष्‍मी बॉम्‍ब फ‍िल्‍म का ट्रेलर आज र‍िलीज हो रहा है
  • फ‍िल्‍म में अक्षय के साथ क‍ियारा और तुषार भी हैं
  • फ‍िल्‍म को पहले मई में र‍िलीज होना था

अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का ट्रेलर आज र‍िलीज हो रहा है। कोरोना की वजह से ठंडी पड़ी फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री को दोबारा ट्रैक पर लाने में इस फ‍िल्‍म को अहम माना जा रहा है। फ‍िल्‍म को लेकर दर्शकों में उत्‍सुकता अक्षय कुमार के रोल की वजह से भी है ज‍िसे सुपरस्‍टार ने अपने ल‍िए बेहद बेहद चैलेंजिंग बताया है। कुछ समय पहले आई र‍िपोर्ट्स में कहा गया था क‍ि लक्ष्मी बॉम्ब ने 125 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ डील साइन की है। 

Akshay Kumar

यहां जानें लक्ष्‍मी बॉम्‍ब फ‍िल्‍म के बारे में कुछ खास बातें - (Laxmmi Bomb Trivia)

1. अक्षय कुमार का ट्रांसजेंडर रोल
लक्ष्‍मी बॉम्‍ब की चर्चा अक्षय कुमार के ट्रांसजेंडर के उनके किरदार की वजह से हो रही है। इसे निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि मेरे 30 वर्षों के फिल्मी करियर में, यह मानसिक तौर पर थका देने वाला रोल था। मैंने ऐसा इससे पहले कभी अनुभव नहीं किया। इसका श्रेय मेरे डायरेक्टर लॉरेंस सर को जाता है, जिन्होंने मुझे उस चीज से परिचित कराया, जिसका मुझे पता नहीं था। 

फिल्म के रिलीज के ऐलान के वक्त जब अक्षय से साड़ी पहनकर शूट करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कि साड़ी पहनकर शूट‌ करने का उनका अनुभव इतना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि शूटिंग की शुरुआत में तो साड़ी उतर जाया करती थी और सही से चला भी नहीं जाता था। 

Akshay Kumar in Laxmmi Bomb.jpg

2 'करीना का बॉयफ्रेंड' है व‍िलेन 
ज‍िन लोगों ने शाह‍िद कपूर और करीना कपूर की जब वी मेट देखी है, उनको आयुष्‍मान जरूर याद होगा। तो आयुष्‍मान यानी तरुण अरोड़ा इस फ‍िल्‍म के मुख्‍य व‍िलेन हैं। जब वी मेट के बाद तरुण ने साउथ का रुख कर ल‍िया था और वहां कई बड़े स‍ितारों के साथ काम क‍िया है। 

3 सलमान से होनी थी टक्‍कर 
लक्ष्‍मी बॉम्‍ब को पहले 22 मई 2020 को ईद के मौके पर र‍िलीज होना था। इस तरह बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अक्षय और सलमान की टक्‍कर तय मानी जा रही थी। लेक‍िन कोरोना की वजह से दोनों ही फ‍िल्‍में सिनेमाघरों में र‍िलीज नहीं हो पाईं। 

4 क‍ियारा और तुषार कपूर का साथ  
फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार की जोड़ी क‍ियारा आडवानी के साथ है। वैसे दोनों साथ में गुड न्‍यूज में काम कर चुके हैं। वहीं तुषार कपूर, शरद केलकर, अश्‍व‍िनी कलेस्‍कर भी अहम क‍िरदारों में द‍िखेंगे। 

5  डायरेक्‍टर की पहली बॉलीवुड फ‍िल्‍म 
लक्ष्‍मी बॉम्‍ब के डायरेक्‍टर राघव लॉरेंस ने यूं तो कई बड़े स‍ितारों के साथ काम क‍िया है लेक‍िन साउथ में। ये उनकी पहली ह‍िंदी फ‍िल्‍म है। हालांक‍ि ज‍िस फिल्‍म का लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रीमेक है, उसका निर्देशन राघव ने ही क‍िया है। 

6  ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर र‍िलीज 
भारत में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का प्रीमियर होगा। ये 9 नवंबर को र‍िलीज होगी। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर स‍िक्‍का चलाने वाले अभ‍िनेताओं में अक्षय कुमार पहले ऐसे स्‍टार हैं ज‍िनकी फ‍िल्‍म ओटीटी पर र‍िलीज हो रही है। 

7 यूएई, ऑस्‍ट्रेल‍िया और न्‍यूजीलैंड में थ‍िएटर्स पर र‍िलीज 
ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड और यूएई में यह फ‍िल्‍म 9 नवंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यूएसए, यूके और कनाडा में भी यह हॉटस्‍टार पर देखी जा सकेगी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर