आज आएगा Laxmmi Bomb का Trailer, देखने से पहले जानें क्‍या हो सकती है Akshay Kumar के ट्रांसजेंडर बनने की कहानी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर आज (09 अक्टूबर) को रिलीज होगा। इस फिल्म में पहली बार अक्षय ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे।

Akshay Kumar in Laxmmi Bomb
Akshay Kumar in Laxmmi Bomb 
मुख्य बातें
  • आज रिलीज होगा अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर
  • फिल्म में ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे अक्षय कुमार
  • साल 2011 में रिलीज हुई तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है लक्ष्मी बॉम्ब

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर आज यानी 9 अक्टूबर को रिलीज होगा। अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक बम फटने वाला है।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'हंसोगे, डरोगे और अपने घर वालों के साथ मिलकर कल सबसे बड़ा धमाका देखोगे। देखें लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, कल आ रहा है।'

इस तमिल फिल्म की है रीमेक

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्ममेकर राघवेंद्र लॉरेंस की हिट फिल्म कंचना (Kanchana) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है। कंचना में एक्टर राघवेंद्र लॉरेंस ने लीड रोल निभाया था और साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट साबित हुई थी। राघवेंद्र इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर भी थे।

कैसी होगी कहानी

मालूम हो कि फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रोल में होंगे जो भूत- प्रेत से काफी डरता है लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता है कि ट्रांसजेंडर की आत्मा उसके शरीर में आ जाती है। बता दें कि इस फिल्म को भी राघवेंद्र लॉरेंस ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी, तुषार कपूर और शरद केलकर भी नजर आएंगे। फिल्म 09 नवंबर को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अक्षय ने पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा था कि मेरे 30 वर्षों के फिल्मी करियर में, यह मानसिक तौर पर थका देने वाला रोल था। मैंने ऐसा इससे पहले कभी अनुभव नहीं किया। इसका श्रेय मेरे डायरेक्टर लॉरेंस सर को जाता है, जिन्होंने मुझे उस चीज से परिचित कराया, जिसका मुझे पता नहीं था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर