Laxmmi Bomb के ग्रैंड प्रीमियर की हो रही तैयारी, दुनियाभर में एक साथ र‍िलीज होगी अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म

Akshay Kumar Starrer Laxmmi Bomb Release: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रिलीज को तैयार है। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के ग्रैंड प्रीमियर की तैयारी की है।

Akshay Kumar in Laxmmi Bomb.jpg
Akshay Kumar in Laxmmi Bomb.jpg 

मुख्य बातें

  • 9 नवंबर को र‍िलीज होने जा रही है अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बॉम्‍ब
  • मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के ग्रैंड प्रीमियर की तैयारी की है
  • भारत के साथ साथ दुन‍िया के कई देशों में एक साथ होगी र‍िलीज

Akshay Kumar Starrer Laxmmi Bomb Release: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रिलीज को तैयार है। लंबे समय से र‍िलीज का इंतजार कर रही उनकी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब इस साल दीवाली के मौके पर यानि 9 नवंबर को र‍िलीज होने जा रही है। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के ग्रैंड प्रीमियर की तैयारी की है। भारत में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का प्रीमियर होगा, वहीं ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड और यूएई में यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यूएसए, यूके और कनाडा में भी यह हॉटस्‍टार पर देखी जा सकेगी। 

इस बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म की रिलीज डेट अनाउंस करते वक्‍त अक्षय कुमार ने लिखा था- इस दीवाली आपके घरों में 'Laxmmi' के साथ एक धमाकेदार 'Bomb' भी आएगा। आ रही है लक्ष्‍मी बॉम्‍ब 9 नवंबर को। केवल डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर। इसलिए तैयार हो जाइये क्‍योंकि ये दीवाली लक्ष्‍मी बॉम्‍ब वाली। रिलीज डेट अनाउंस करते वक्‍त अक्षय कुमार जितने उत्‍साहित नजर आए थे, उससे कहीं ज्‍यादा उत्‍साहित उनके फैंस थे। इस उत्‍साह की कई अहम वजहें हैं। 

अक्षय को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक माना जाता है और इस फ‍िल्‍म में भी वह एक नया अवतार द‍िखाने जा रहे हैं। अक्षय ने 'लक्ष्मी बॉम्ब' में एक ट्रांसजेंडर को रोल निभाया है और वह साड़ी पहने नजर आएंगे। एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि मेरे 30 वर्षों के फिल्मी करियर में, यह मानसिक तौर पर थका देने वाला रोल था। मैंने ऐसा इससे पहले कभी अनुभव नहीं किया। इसका श्रेय मेरे डायरेक्टर लॉरेंस सर को जाता है, जिन्होंने मुझे उस चीज से परिचित कराया, जिसका मुझे पता नहीं था।

ईद के मौके पर रिलीज होनी थी फ‍िल्‍म 

लक्ष्‍मी बॉम्‍ब की घोषणा के साथ ही फैंस उत्‍साह से भर गए थे क्‍योंकि यह फ‍िल्‍म ईद के मौके पर रिलीज होनी थी। ईद पर चुंकि बीते कई साल से अभिनेता सलमान खान का एकाधिकार माना जाता है, ऐसे में अक्षय और सलमान खान की टक्‍कर दिलचस्‍प होती। इसी दिलचस्‍प टक्‍कर को देखने के ल‍िए फैंस पलकें बिछाए बैठे थे। हालांकि कोरोना महामारी की वजह से यह भिड़ंत संभव नहीं हो पाई। उसके बाद फैंस को स‍िनेमाघर खुलने का इंतजार था ताकि यह फ‍िल्‍म र‍िलीज हो तो उसे जाकर देखें। सिनेमाघर नहीं खुले तो मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का मन बनाया।

125 करोड़ में फाइनल हुई डील 

पिंकविला ने अपने रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि लक्ष्मी बॉम्‍ब के मेकर्स और हॉटस्‍टार के बीच रिलीज को लेकर 125 करोड़ में डील साइन हुई है। ओटीटी पर रिलीज़ की शुरूआत शूजित सरकार की फ़िल्म गुलाबो-सिताबो से शुरू हुई थी और वहां फ‍िल्‍मों को अच्‍छा खास रेस्‍पांस मिला है। इसी रेस्‍पांस के बाद मेकर्स और एक्‍टर्स ओटीटी पर फ‍िल्‍में रिलीज करने में दिलचस्‍पी दिखा रहे हैं। अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है, ऐसे में फ‍िल्‍म बिजनेस की जानकारी रखने वाले विशेषज्ञों का मानना है कि जब यह फ‍िल्‍म रिलीज होगी तो नए कीर्तिमान दर्ज करेगी।

अक्षय ने साझा किया साड़ी पहनने का अनुभव

फिल्म के रिलीज के ऐलान के वक्त जब अक्षय से साड़ी पहनकर शूट करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कि साड़ी पहनकर शूट‌ करने का उनका अनुभव इतना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि शूटिंग की शुरुआत में तो साड़ी उतर जाया करती थी और सही से चला भी नहीं जाता था। उन्होंने कहा कि ऐसे मौकों पर कॉस्ट्यूम डिजाइनर संभाल लिया करते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर